A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जब प्रेग्नेंट श्वेता की गोद में सिर रख बैठीं मां जया बच्चन, बेटी नव्या के जन्म के 4 दिन पहले ली गई थी फोटो

जब प्रेग्नेंट श्वेता की गोद में सिर रख बैठीं मां जया बच्चन, बेटी नव्या के जन्म के 4 दिन पहले ली गई थी फोटो

श्वेता बच्चन भले ही फिल्मी पर्दे से दूर रही हैं, लेकिन मनोरंजन जगत में उनके चर्चे हमेशा रहे हैं। इन दिनों श्वेता की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई है, जो कुछ सालों पहले डिजाइनर जोड़ी अबु जानी-संदीप खोसला ने शेयर की थी। श्वेता की ये फोटो उनकी प्रेग्नेंसी के दिनों की है।

shweta bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM जया बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा की पुरानी फोटो

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की लाडली बेटी श्वेता बच्चन नंदा भले ही फिल्मी दुनिया का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन इंडस्ट्री की सबसे चर्चित शख्सियतों में से एक हैं। श्वेता अक्सर ही किसी ना किसी कारण से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। श्वेता बच्चन ने 27 साल पहले एस्कॉर्ट्स ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर निखिल नंदा से शादी का फैसला लिया था। निखिल नंदा से शादी के बाद श्वेता ने इसी साल बेटी नव्या नंदा को जन्म दिया। सोशल मीडिया पर कुछ सालों पहले डिजाइनर जोड़ी अबू जानी-संदीप खोसला ने प्रेग्नेंट श्वेता बच्चन नंदा की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जो एक बार फिर चर्चा में हैं।

छा गई श्वेता बच्चन की सादगी

इनमें से एक तस्वीर में श्वेता सफेद लिबास पहने कुर्सी पर बैठी नजर आ रही हैं, जबकि उनके साथ उनकी मां जया बच्चन भी हैं, जो बेटी की गोद में सिर रखे हुए हैं। फोटो में मां-बेटी दोनों ही सफेद लिबास पहने हैं और दोनों के पहने ये खूबसूरत जोड़े अबू जानी- संदीप खोसला की डिजाइनर जोड़ी ने तैयार किया था। फोटो में श्वेता जरदोजी की कढ़ाई वाले सूट में नजर आ रही हैं, उन्होंने माथे पर बिंदी और मांग में सिंदूर भरा है। जिसे देखने के बाद लोगों का कहना है कि नव्या हूबहू अपनी मां जैसी दिखती हैं।

अबु जानी-संदीप खोसला ने शेयर की थी तस्वीर

फोटो शेयर कर अबु जानी-संदीप खोसला ने ये भी बताया था कि इस फोटोशूट के पांच दिन बाद ही श्वेता ने बेटी नव्या नंदा को जन्म दिया था। श्वेता ने 16 फरवरी 1997 में बिजनेसमैन निखिल नंदा से शादी की थी, जो हिंदी सिनेमा के शोमैन की बेटी ऋतु नंदा के बेटे हैं। श्वेता और निखिल नदा की ग्रैंड वेडिंग में बॉलीवुड से लेकर बिजनेस वर्ल्ड तक की नामी और चर्चित हस्तियां शामिल हुई थीं। शादी के 10 महीने बाद उन्होंने 6 दिसंबर 1997 को बेटी नव्या का इस दुनिया में स्वागत किया।

Image Source : instagramश्वेता बच्चन के मां बनने के 4 दिन पहले ली गई थी ये फोटो

फिल्मी पर्दे से दूर हैं नव्या

श्वेता और निखिल के दो बच्चे नव्या और अगस्त्य हैं। नव्या के जन्म के 3 साल बाद 23 नवंबर 2000 को श्वेता और निखिल ने बेटे अगस्त्य का इस दुनिया में स्वागत किया। नव्या जहां अभी बड़े पर्दे से दूर हैं और बिजनेस में अपने पिता का हाथ बटाती हैं, वहीं अगस्त्य ने जोया अख्तर की 'द आर्चीज' से अपना डेब्यू किया, जो 2023 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई। द आर्चीज के बाद अब अगस्त्य के खाते में और भी प्रोजेक्ट हैं, जिनमें से एक 'इक्कीस' है। यह फिल्म सेकेंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल के जीवन पर आधारित एक युद्ध ड्रामा बताई जा रही है।

Latest Bollywood News