A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लॉर्ड बॉबी की राह पर अभिषेक बच्चन, हीरो नहीं अब विलेन बनकर दिखाएंगे दम, इस खान से लेंगे पंगा

लॉर्ड बॉबी की राह पर अभिषेक बच्चन, हीरो नहीं अब विलेन बनकर दिखाएंगे दम, इस खान से लेंगे पंगा

अभिषेक बच्चन ने साल 2000 में फिल्मी दुनिया में कदम रखा था, जिसके बाद से लेकर अब तक में उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। कई फिल्मों में हीरो बनकर दर्शकों के दिलों पर राज करने की कोशिश करने वाले अभिषेक बच्चन हीरोगिरी नहीं बल्कि बड़े पर्दे पर दादागिरी दिखाते नजर आएंगे।

Abhishek Bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अभिषेक बच्चन बनेंगे विलेन।

अभिषेक बच्चन को एक्टिंग जगत में कदम रखे 24 साल हो चुके हैं। अभिनेता की पहली फिल्म रिफ्यूजी 30 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अपने अब तक के करियर में उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। लेकिन, उन्हें आज तक अपने पिता अमिताभ बच्चन की तरह सफलता नहीं मिल पाई है। अभिषेक ने कई फिल्मों में हीरोगिरी दिखाई। लेकिन, अब जूनियर बच्चन एक नए ही अवतार में नजर आने वाले हैं और इसकी पुष्टि खुद अमिताभ बच्चन ने की है। कई फिल्मों में हीरोगिरी दिखाने वाले अभिषेक बच्चन अब दादागिरी दिखाने की तैयारी में हैं। जी हां, लॉर्ड बॉबी की ही तरह अभिषेक भी बड़े पर्दे पर विलेन बनकर छाने की तैयारी में हैं। खास बात तो ये है कि इस फिल्म में उनका सामना इंडस्ट्री के एक बड़े खान से होगा। अब ये खान कौन होगा, चलिए जानते हैं। 

अब विलेन बन दर्शकों को डराएंगे अभिषेक

अभिषेक बच्चन अपनी एक्टिंग से हमेशा ही दर्शकों को हैरान किया है। कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग के लिए उन्हें खूब सराहा गया। जब-जब अभिषेक बच्चन को कठिन किरदार दिए गए, उन्होंने अपने किरदार के साथ पूरा न्याय किया। अब अभिषेक बच्चन विलेन बनकर दर्शकों के होश उड़ाने के लिए तैयार हैं। अभिषेक बच्चन, सुजॉय घोष और सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही 'किंग' में निगेटिव रोल में दिखाई देंगे। इस फिल्म में शाहरुख खान और उनकी बेटी सुहाना लीड रोल में होंगे।

'किंग'में अभिषेक बच्चन की एंट्री

जी हां, किंग में शाहरुख खान के साथ अभिषेक बच्चन को पंगा लेते नजर आने वाले हैं, इस खबर ने उनके फैंस को खुश कर दिया है। इससे पहले अभिषेक बच्चन धूम 3 में बॉलीवुड के एक और खान आमिर खान से पंगा लेते दिखाई दिए थे और अब किंग खान के साथ उन्हें दो-दो हाथ करते देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं। अभिषेक बच्चन की 'किंग' में एंट्री पर उनके पिता और मेगा स्टार अमिताभ बच्चन ने भी रिएक्शन दिया है। मेगास्टार ने एक पीपिंग मून के पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए इस खबर पर मुहर लगाई है।

क्या बोले अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन ने खुद इसकी पुष्टि की है कि अभिषेक बच्चन को शाहरुख खान और सुहाना खान अभिनीत फिल्म 'किंग' में खलनायक की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष करेंगे, जिसमें अभिषेक बच्चन विलेन के किरदार में नजर आएंगे। अमिताभ बच्चन ने अपने एक्स हैंडल (पहले ट्विटर) पर इस खबर के बारे में एक पोस्ट फिर से साझा किया है, जिसमें उन्होंने रावण जैसी फिल्मों में अभिषेक की अभिनय क्षमता की प्रशंसा तारीफ की। इस फिल्म में अभिषेक ने एक विलेन की भूमिका निभाई थी। अमिताभ ने लिखा, “ऑल द बेस्ट अभिषेक… अब समय आ गया है!!!”

Latest Bollywood News