A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ के बर्थडे वीडियो में न आराध्या का मैसेज, न दिखी बहूरानी ऐश्वर्या की झलक, फैंस पूछ रहे- माजरा क्या है भाई!

अमिताभ के बर्थडे वीडियो में न आराध्या का मैसेज, न दिखी बहूरानी ऐश्वर्या की झलक, फैंस पूछ रहे- माजरा क्या है भाई!

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच क्या सच में दूरियां आ गई हैं? ये सवाल एक बार फिर खड़ा हो गया है। इस बार इसकी वजह केबीसी में प्रसारित किया गया एक फैमिली वीडियो है, जिसमें ऐश्वर्या राय की एक छोटी झलक भी देखने को नहीं मिली।

Aishwarya rai, abhishek bachchan- India TV Hindi Image Source : DESIGN PHOTOS अमिताभ बच्चन का परिवार।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन फिर से चर्चा में हैं, लेकिन इस बार भी दोनों की चर्चा किसी अच्छे कारणों से नहीं हो रही। दोनों के बीच संभावित अलगाव की अफवाहें फिर से फैल रही हैं और हाल की घटनाओं ने आग में घी डालने का काम किया है। एक बार फिर से अनबन और पारिवारक मतभेद की बात सामने आ रही है। केबीसी में अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर आयोजित एक विशेष पारिवारिक सामारोह का आयोदन किया गया था। इस दौरान एक वीडियो चलाया गया जिसमें ऐश्वर्या की अनुपस्थिति ने लोगों को चौंका दिया है उनके फिर रिश्ते के बारे में बिखराव की अटकलों को और तेज कर दिया है।

फैमिली मैसेज में नहीं मिली ऐश्वर्या को जगह

11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन ने अपना 82वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया। इस मौके पर 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 16 का एक खास एपिसोड प्रसारित किया गया, जिसमें उनके करीबी परिवार के सदस्यों ने खास मैसेज दिए। जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, श्वेता नंदा, अगस्त्य नंदा और नव्या नवेली नंदा सभी ने अमिताभ के लिए भावुक संदेश साझा किए। अगर कोई गायब रहा तो वो आराध्या और ऐश्वर्या राय हैं। यहां तक ​​कि आराध्या बच्चन की कुछ तस्वीरें भी दिखाई गईं, लेकिन ऐश्वर्या की वीडियो में एक झलक भी देखने को नहीं मिली। इस अनुपस्थिति ने प्रशंसकों का ध्यान खींचा और सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गई।

Image Source : Instagramलोगों का रिएक्शन।

ऐश्वर्या ने किया था स्पेशल पोस्ट

जन्मदिन के वीडियो में ऐश्वर्या की अनुपस्थिति ने रेडिट जैसे प्लेटफार्मों पर अटकलों को जन्म दे दिया। ऐश्वर्या केबीसी पर पारिवारिक एपिसोड का हिस्सा नहीं बन सकीं, लेकिन उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अमिताभ के लिए जन्मदिन का संदेश पोस्ट किया। उन्होंने अमिताभ के साथ आराध्या की एक तस्वीर साझा की और कैप्शन दिया, 'जन्मदिन मुबारक पा-दादाजी। भगवान हमेशा खुश रखें।' हालांकि पोस्ट में स्नेह झलक रहा था, लेकिन कई प्रशंसकों को यह अजीब लगा कि उन्हें टेलीविजन पर प्रसारित फैमिली मैसेज में ऐश्वर्या राय क्यों नदारद रहीं। अभिषेक और ऐश्वर्या अलगाव की अफवाहों से लगातार बचते नजर आ रहे हैं। दोनों ने अभी तक इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया जारी नहीं की है। लगातार इनकी चुप्पी को देखते हुए प्रशंसक सोच रहे हैं कि क्या अफवाहों में कोई सच्चाई है या फिर यह जोड़ा बस सार्वजनिक चर्चा से बच रहा है।

Latest Bollywood News