A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'बंगाली बाजार की चाट' और चांदनी चौक की 'पराठे वाली गली', आज भी अमिताभ बच्चन को सताती है इन जगहों की याद

'बंगाली बाजार की चाट' और चांदनी चौक की 'पराठे वाली गली', आज भी अमिताभ बच्चन को सताती है इन जगहों की याद

अमिताभ बच्चन की कौन बनेगा करोड़पति शो के दौरान कंटेस्टेंट्स के साथ बातचीत खूब वायरल रहती है। हालही में अमिताभ बच्चन ने दिल्ली की अपनी 2 पसंदीदा जगहों को लेकर कंटेस्टेंट से बात की।

amitabh bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM@AMITABHBACHCHAN अमिताभ बच्चन

मुंबई। ह‍िंदी फिल्मों के मेगास्टार अमिताभ बच्चन आज बंगाली मार्केट की चाट और चांदनी चौक की पराठे वाली गली के पराठे भूल नहीं पाए हैं। अमिताभ बच्चन एक निजी टीवी चैनल पर टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' को होस्ट कर रहे हैं। इस टीवी शो के प्रोमो में अमिताभ बच्चन एक प्रतियोगी से पूछते हैं कि यहां से धन राशि जीतने के बाद वह शॉपिंग के लिए किस मॉल में जाएंगी। अमिताभ बच्चन के इस सवाल का जवाब देते हुए, प्रतियोगी ने कहा कि 'मॉल में शॉपिंग करने में मजा वो नहीं है, जो दिल्ली के सरोजनी नगर और लाजपत नगर मार्केट में है।

इन मार्केट में खरीदारी करने में अलग ही मजा है। प्रतियोगी को जवाब देते हुए, अमिताभ बच्चन ने कहा, एक दम दिल की बात कह दी आपने। उन्होंने कहा, दिल्ली वालों के लिए सरोजिनी मार्केट, बंगाली मार्केट की चाट और चांदनी चौक की परांठे वाली गली सबसे अहम जगह है। बता दें कि अमिताभ बच्चन ने दिल्ली के किरोड़ीमल कॉलेज से स्नातक की पढ़ाई की है। हाल ही में अमिताभ ने कहा कि उनके 'काम और दिन की दिनचर्या' में बदलाव आया है, वह अब जल्दी उठते हैं और आराम करते हैं। अमिताभ बच्चन को आखिरी बार नाग अश्विन की “कल्कि 2898 ई.” में प्रभास, कमल हासन और दीपिका पादुकोण के साथ देखा गया था। वह आगे सुपरस्टार रजनीकांत के साथ टी. जे. ज्ञानवेल द्वारा निर्देशित 'वैट्टेयन'में दिखाई देंगे। यह फिल्म तमिल सिनेमा में बिग बी की पहली फिल्म है। 

केबीसी 16 में कंटेस्टेंट्स के साथ मजेदार बातचीत वायरल

बता दें कि सोनी टीवी पर आने वाले सुपरसिट रियालिटी शो कौन बनेगा करोड़पति का 16वां सीजन प्रसारित हो रहा है। रोजाना यहां नए-नए कंटेस्टेंट्स देखने को मिल रहे हैं। इस शो में हिस्सा लेने वाले प्रतिभागियों के साथ अमिताभ बच्चन की मजेदार बातचीत भी सोशल मीडिया पर वायरल रहती है। हाल ही में कंटेस्टेंट से बातचीत के दौरान अमिताभ बच्चन को दिल्ली की परांठे वाली गली और बंगाली बाजार की चाट की याद आ गई। एक दूसरी कंटेस्टेंट  प्रणति ने जब अमिताभ बच्चन से पूछा कि अगर आप डेटिंग एप पर अपनी प्रोफाइल बनाते तो बायो में क्या लिखते। इसके जवाब में भी अमिताभ बच्चन की तरफ से मजेदार जवाब आया। जिसमें अमिताभ बच्चन ने कहा कि देवी जी मेरी शादी हो गई है, ट्रेन प्लेटफॉर्म से छूट गई है अब कुछ नहीं हो सकता। इसके बाद चैनल की तरफ से एक मजेदार प्रोफाइल शो की गई। जिसे देख सभी की हंसी छूट गई। 

Latest Bollywood News