A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आमिर खान की एक्स वाइफ रीना दत्ता के पिता का निधन, शोक में शामिल होने पहुंचे स्टार, मां भी दिखीं साथ

आमिर खान की एक्स वाइफ रीना दत्ता के पिता का निधन, शोक में शामिल होने पहुंचे स्टार, मां भी दिखीं साथ

आमिर खान की पूर्व पत्नी रीना दत्ता के पिता का निधन हो गया। रीना दत्ता के परिवार में छाए इस मातम में शामिल होने आमिर खान भी अपनी मां के साथ पहुंचे। आमिर खान और रीना दत्ता ने 1986 में शादी की थी और दोनों के 2 बच्चे भी हैं। तलाक के बाद भी आमिर खान और रीना अच्छे दोस्त हैं।

aamir khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आमिर खान और रीना दत्ता

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की एक्स वाइफ रीना दत्ता के पिता का बुधवार को निधन हो गया। रीना दत्ता के घर आई इस दुख की घड़ी में शामिल होने के लिए आमिर खान अपनी मां के साथ पहुंचे। आमिर खान और उनकी मां जीनत हुसैन इस गम के पलों में भावुक दिखाई दीं। इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, रीना उसी बिल्डिंग कॉम्प्लेक्स में रहती हैं जहां आमिर खान रहते हैं। आमिर खान और रीना दत्ता ने 1986 में शादी की थी और 16 साल बाद 2002 में तलाक ले लिया। आमिर खान और रीना दत्ता के 2 बच्चे हैं जिनमें एक का नाम आयरा खान और दूसरे का जुनैद खान है।

कम उम्र में आमिर खान ने रचाई थी रीना से शादी 

आमिर खान ने पहली शादी रीना दत्ता से रचाई थी। शादी के समय आमिर खान बेहद कम उम्र के थे और प्यार में शादी करने का फैसला लिया था। अपनी शादी को लेकर आमिर खान ने साल 1999 में सिमी गरेवाल से बात करते हुए इस बात को कबूल किया था कि रीना के माता-पिता उनके साथ उसके रिश्ते को लेकर परेशान थे। जब आमिर खान 20 साल के थे तो उन्होंने रीना के साथ घर से भागकर शादी करने का फैसला लिया था। इस बात को लेकर रीना के घरवाले काफी परेशान थे। साल 2002 में रीना से आमिर खान ने तलाक ले लिया था। इसके बाद आमिर खान ने किरण राव से दूसरी शादी रचाई थी। इस शादी से आमिर खान को 1 और बेटा हुआ जिसका नाम आजाद रखा। हालांकि आमिर खान की दूसरी शादी भी हमेशा के लिए नहीं टिकी और दोनों ने 2021 में तलाक ले लिया। तलाक के बाद भी आमिर के अपनी दोनों पूर्व पत्नियों के साथ अच्छे संबंध हैं। आज भी आमिर खान अपनी दोनों पत्नियों के सुख-दुख की घड़ी में साथ नजर आते हैं। 

Latest Bollywood News