A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अंबानी परिवार की लाडली वेदा लगती हैं भाई की कार्बन कॉपी, क्यूट तस्वीरें देख कहेंगे- पृथ्वी का छोटा वर्जन

अंबानी परिवार की लाडली वेदा लगती हैं भाई की कार्बन कॉपी, क्यूट तस्वीरें देख कहेंगे- पृथ्वी का छोटा वर्जन

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग की धूम के बीच एक और नाम छाया रहा। वो नाम किसी और का नहीं बल्कि अंबनी परिवार के सबसे छोटे सदस्य का ही है। अब इसकी क्या वजह है, ये आपको बताते हैं।

Prithvi ambani and veda ambani- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM पृथ्वी और वेदा।

अंबानी परिवार में हर छोटा-बड़ा फंक्शन भव्य अंदाज में मनाया जाता है। इन दिनों अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। एक के बाद एक दो प्री-वेडिंग फंक्शन भी आयोजित किए जा चुके हैं। दोनों की ही चर्चाएं खूब हुईं। फिलहाल इन दिनों अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग की चर्चा हो रही है। लगातार इसकी तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हो रहे हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की तरह ही अंबानी फैमिली के एक और सदस्य की खूब चर्चा हो रही है और ये कोई और नहीं आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की लाडली बेटी वेदा हैं। वेदा अंबानी फैमिली की सबसे छोटी सदस्य हैं। हाल में ही वेदा एक साल की हुई हैं। 31 मई को उनका जन्मदिन ग्रैंड स्टाइल में सेलिब्रेट किया गया। दूसरे प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के बीच ही वेदा अपने जन्मदिन को लेकर चर्चा में आ गई और उनकी एक प्यारी तस्वीर वायरल हो गई, जिसे देखने के बाद लोग उन्हें भाई पृथ्वी की कार्बन कॉपी बताने लगे। 

वेदा और पृथ्वी लगते हैं एक जैसे

दरअसल, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग के बीच ही वेदा अंबानी का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया गया। क्रूज पर उनका बर्थडे काफी स्पेशल तरीके से मनाया गया, जिसमें स्पेशल कप केक्स भी बनाए गए थे। एक साल की वेदा की तस्वीर भी सेलिब्रेशन से सामने आई जिसमें वो व्हाइट फ्रॉक में दिखीं। उन तस्वीरों को देखने के बाद हर किसी ने एक ही बात कही कि वेदा अपने बड़े भाई पृथ्वी अंबानी जैसी ही दिखती हैं। आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की लाडली बेटी वेदा और बेटे पृथ्वी आखिर भाई बहन हैं तो एक जैसे ही लगेंगे भी। कहा जा रहा है कि वेदा का बर्थडे सेलिब्रेशन अब मुंबई में भी जारी रहेगा, जिसपर लोगों की नजरें रहने वाली हैं। 

यहां देखें तस्वीरें

इस दिन होगी शादी

बता दें, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी का कार्यक्रम खत्म हो गया, लेकिन अब भी इसकी धूम है। यह पार्टी लग्जरी क्रूज पर शुरू हुई। इटली और फ्रांस में सेलिब्रेशन चला। इसमें बॉलीवुड सितारों से लेकर और कई वैश्विक स्तर पर साख रखने वाले दिग्गज पहुंचे थे। यूरोप की सैर कर के ये सितारे अब वापिस भी लौट आए हैं। बता दें, में 29 मई से 1 जून तक चलने वाली प्री-वेडिंग भले ही खत्म हो गई है, लेकिन जल्द ही एक और बड़ा जलसा होगा। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की भी डेट्स सलामने आ गई हैं। दोनों 12 जून को जियो वर्ल्ड कनवेंशन सेंटर में एक दूजे के हो जाएंगे। शादी का ये कार्यक्रम भी भव्य होगा और तीन दिनों तक चलने वाला है।

Latest Bollywood News