A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'पुष्पा 2: द रूल' की रिलीज से पहले ही पुष्पा राज का दबदबा, थिएटर में आने से डेढ़ महीने पहले ही कमा डाले 1085 करोड़

'पुष्पा 2: द रूल' की रिलीज से पहले ही पुष्पा राज का दबदबा, थिएटर में आने से डेढ़ महीने पहले ही कमा डाले 1085 करोड़

'पुष्पा 2: द रूल' के साथ अल्लू अर्जुन का बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। रिलीज से पहले ही कमाई के मामले में नए रिकॉर्ड सेट कर रही है। इससे जाहिर हो रहा है कि फिल्म की कमाई भी काफी तगड़ी होगी।

Allu arjun- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अल्लू अर्जुन।

'पुष्पा 2: द रूल' इस साल की सबसे ज्यादा प्रतिक्षित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म के साथ नेशनल अवॉर्ड विजेता अल्लू अर्जुन अपने अनोखे और यादगार किरदार पुष्पराज संग वापसी के लिए तैयार हैं। इस फिल्म को लेकर मेकर्स भी दर्शकों का उत्साह बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे, यही वजह है कि लोगों के बीच बेकरारी दिन-ब-दिन बढ़ रही है। फिल्म ने अपनी रिलीज से पहले ही रिकॉर्ड तोड़ने शुरू कर दिए हैं। जी हां, इसने 1085 करोड़ रुपये का टोटल प्री-रिलीज कलेक्शन अपने नाम कर लिया है।

पहले ही हुई इतनी कमाई

अल्लू अर्जुन ने 'पुष्पा: द राइज' में अपनी परफॉर्मेंस के लिए नेशनल अवॉर्ड जीता था। इसके साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी खासी कमाई हुई थी। अब 'पुष्पा 2: द रूल' के साथ बॉक्स ऑफिस पर राज करने के लिए अल्लू अर्जुन फिर तैयार हैं। फिल्म रिलीज से पहले ही चर्चा का विषय बन चुकी है। फिल्म रिलीज से पहले ही 1085 करोड़ रुपये कमा चुकी है। अब ये कमाई कहां से हुई है, ये आपको बताते हैं। यह शानदार उपलब्धि एक रिकॉर्ड तोड़ने वाली डील है और यह भारत में अब तक की सबसे फायदेमंद फिल्म डील्स में से एक मानी जा रही है। मेकर्स के अनुसार थिएट्रिकल राइट्स को 640 करोड़ रुपये में बेचा गया है। इसके साथ ही फिल्म ने एक बहुत बड़ी डिजिटल डील की है, जिसमें नेटफ्लिक्स ने 275 करोड़ रुपये में राइट्स खरीदे हैं।

इन राज्यों में मोटी कमाई

बता दें, अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2: द रूल' के ओवरऑल प्री-रिलीज बिजनेस को देखें तो फिल्म ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में 220 करोड़ रुपये, उत्तर भारत में 200 करोड़ रुपये, तमिलनाडु में 50 करोड़ रुपये, कर्नाटक में 30 करोड़ रुपये, केरल में 20 करोड़ रुपये और विदेशी बाजारों में 140 करोड़ रुपये कमाए है। इसके अलावा म्यूजिक राइट्स 65 करोड़ रुपये और सैटेलाइट राइट्स 85 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं। फिल्म ने अपने नॉन-थियेट्रिकल राइट्स से 425 करोड़ रुपये कमाए हैं।

फिल्म की रिलीज डेट

'पुष्पा 2: द रूल' 6 दिसंबर 2024 को दुनिया भर के थिएटर्स में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का डायरेक्शन सुकुमार ने किया है और ये माइथ्री मूवी मेकर्स प्रोड्यूस करने गई है।  फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल मुख्य किरदार में हैं।  फिल्म का म्यूजिक टी-सीरीज ने दिया है। अल्लू अर्जुन ने तो अभी से ही जोरदार शुरूआत कर दी है। फिल्म की रिलीज में अभी 1.5 महीने बचे हैं। ऐसे में लग रहा कि कई नए रिकॉर्ड बनेंगे।

Latest Bollywood News