A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' ने रिलीज से पहले रचा इतिहास, ओटीटी डील में RRR को भी छोड़ा पीछे

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' ने रिलीज से पहले रचा इतिहास, ओटीटी डील में RRR को भी छोड़ा पीछे

अल्लू अर्जुन स्टारर 'पुष्पा 2' ने करोड़ों में डिजिटल राइट्स का सौदा किया है और अब ये फिल्म भारतीय सिनेमा इतिहास की पहली मूवी बन गई है, जिसने ओटीटी डील में एसएस राजामौली निर्देशित 'आरआरआर' को भी पीछे छोड़ दिया है। 'पुष्पा 2' ने रिलीज से पहले ही अपना आधा बजट निकाल लिया है।

Pushpa 2 ott release- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'पुष्पा 2' ने भारतीय सिनेमा में रचा इतिहास

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' का टीजर रिलीज होने के बाद से ही सुर्खियों में है। हाल ही में यह भी बताया गया कि अनिल थडानी ने मोस्ट अवेटेड सुकुमार निर्देशित 'पुष्पा 2' धमाकेदार सक्सेस के बाद फैंस को फिल्म के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है। इस बीच 'पुष्पा 2: द रूल' को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। अल्लू अर्जुन की फिल्म ने सिनेमाघरों में रिलीज से पहले ही करोड़ों की कमाई कर ली है। इस ब्लॉकबस्टर मूवी ने अपने बजट का आधा पैसा कमा लिया है। फिल्म 'पुष्‍पा 2' के पहले पार्ट का क्रेज आज भी लोगों के बीच देखने को मिल रहा है।

पुष्पा 2 बनी ओटीटी की सबसे मंहगी फिल्म

अल्लू अर्जुन का एक बार फिर से 'पुष्पा 2' में दमादार अंदाज और रश्मिका की क्यूटनेस देखने को मिलने वाली है। उनके अलावा आईपीएस भंवर सिंह शेखावत के रोल में फहद फासिल भी खतरनाक अंदाज में नजर आने वाले हैं। 'पुष्पा 2' के डिजिटल राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीद लिए हैं। खबर है कि ये डील करोड़ों में की हुई है। अल्लू अर्जुन फिल्म 'पुष्पा 2' को नेटफ्लिक्स ने 275 करोड़ रुपये में खरीदा है। इस तरह 'पुष्पा 2' डिजिटल राइट्स के मामले में सबसे ज्यादा महंगी इंडियन फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो चुकी है।

पुष्पा 2 ने ओटीटी डील में RRR को पछाड़ा

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' डिजिटल राइट्स के मामले में जूनियर एनटीआर और राम चरण की ऑस्कर विनिंग फिल्म 'आरआरआर' से भी आगे निकल गई है। सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। 'पुष्पा 2: द रूल' से अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और भंवर सिंह शेखावत का पहला लुक सामने आ चुका है। फिल्म में एक बार फिर से पुष्पाराज धमाकेदार एक्शन करते दिखाई देने वाले हैं।

फिल्म पुष्‍पा की स्टार कास्ट

'पुष्‍पा' फ्रेंचाइजी की पहली फिल्‍म 'पुष्पा: द राइज' दिसंबर 2021 में रिलीज हुई थी। अल्‍लू अर्जुन की इस फिल्‍म को हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्‍नड़ भाषा में पैन इंडिया रिलीज किया गया था। वहीं फिल्म 'पुष्पा 2' में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना एक बार फिर साथ में नजर आएंगे। फहद फाजिल भी विलेन के रूप में दिखाई देंगे।

(इनपुट - सुरेखा अब्बुरी)

Latest Bollywood News