A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड साल के अंत में 2 फिल्में के बीच होगी BO भिड़ंत, विक्की कौशल और 'पुष्पा' में से कौन मारेगा बाजी?

साल के अंत में 2 फिल्में के बीच होगी BO भिड़ंत, विक्की कौशल और 'पुष्पा' में से कौन मारेगा बाजी?

इस साल दिसंबर के महीने में 6 तारीख को 2 बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं। बॉलीवुड की फिल्म 'छावा' और साउथ की फिल्म 'पुष्पा-2' के बीच बॉक्स ऑफिस भिड़ंत देखने को मिलने वाली है।

Allu Arjun And Vicky Kaushal- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अल्लू अर्जुन और विक्की कौशल

इस दीपावली पर बॉलीवुड की 2 बड़ी फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर भिड़ंत देखने को मिलने वाली है। 'सिंघम अगेन' और 'भूल भुलैया-3' दोनों ही फिल्में 1 नवंबर को रिलीज हो रही हैं। इसके बाद इस साल के दिसंबर में भी 2 बड़ी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर टकराव देखने को मिलने वाला है। विक्की कौशल की फिल्म 'छावा' और अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म 'पुष्पा-2' इसी साल के अंत में 6 दिसंबर को रिलीज हो रही हैं। बॉलीवुड और साउथ की इन फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस भिड़ंत देखने को मिलेगी। 

विक्की कौशल की फिल्म पर बॉलीवुड का दारोमदार

विक्की कौशल की फिल्म 'छावा' में रश्मिका मंदाना और अक्षय खन्ना लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को लक्ष्मी उतेकर ने डायरेक्ट किया है। लक्ष्मी उतेकर भी बॉलीवुड के एक दिग्गज डायरेक्टर हैं और मिमी, लुका छिपी, तपाल, जरा हटके जरा बचके और लालबागची रानी जैसी शानदार फिल्में बना चुके हैं। फिल्म की कहानी एक हिस्टोरिकल वॉर ड्रामा रहेगी। फिल्म में विक्की कौशल क्षत्रपति शिवाजी महाराज के बेटे शंभाजी महाराज का किरदार निभाएंगे। फिल्म में रश्मिका मंदाना को भी लीड हीरोइन के तौर पर कास्ट किया गया है। इसके साथ ही अक्षय खन्ना भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही आशुतोष राणा, दिव्या दत्ता, प्रदीप सिंह रावत, विनीत सिंह, रोहित पाठक और राजीव कचरो जैसे दिग्गज कलाकार अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। 

पुष्पा-2 में साउथ का दम दिखाएंगे अल्लू अर्जुन

17 दिसंबर 2021 को साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर छा गई थी। डायरेक्टर सुकुमार की ये फिल्म कमाई के मामले में अव्वल रही थी। IMDB के मुताबिक साल 2021 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म पुष्पा ही रही थी। 130 करोड़ रुपयों के बड़े बजट से बनी इस फिल्म ने 360 करोड़ रुपयों की वर्ल्डवाइड कमाई की थी। फिल्म ने भारत में 271 करोड़ कमाए थे और विदेशों में 177 करोड़ रुपयों की कमाई की थी। अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट 'पुष्पा-2' भी बनकर तैयार है। ये फिल्म 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना और फहद फासिल भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। 

Latest Bollywood News