A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दिलजीत संग आलिया ने जीता फैंस का दिल, 'चल कुड़ियां' सुनने के बाद फैंस का है क्रेजी रिएक्शन

दिलजीत संग आलिया ने जीता फैंस का दिल, 'चल कुड़ियां' सुनने के बाद फैंस का है क्रेजी रिएक्शन

आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है। गाने का नाम 'चल कुड़ियां' है। इस गाने के लिए आलिया भट्ट और दिलजीत दोसांझ एक बार फिर साथ आए हैं। ये गाने आते ही छा गया है।

Alia Bhatt, Diljit dosanjh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आलिया भट्ट और दिलजीत दोसांझ।

बिहाइंड द सीन वाली तस्वीरें दिखाने के बाद आलिया भट्ट और दिलजीत दोसांझ ने आखिरकार अपना बहुप्रतीक्षित सिंगल 'चल कुड़ियां' रिलीज कर दिया है। यह गाना अभिनेत्री की आगामी रिलीज 'जिगरा' से है और फिल्म में आलिया के किरदार की दृढ़ इच्छाशक्ति और ताकत को दर्शाता है। दोनों सितारों ने गाने को अपनी आवाज दी है। आठ साल के लंबे अंतराल के बाद यह जोड़ी का पहला गाना है क्योंकि उन्होंने पहले 'इक्क कुड़ी' गाने पर साथ काम किया था। इस गाने के वीडियो को आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया है। 

आलिया का नया गाना रिलीज

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, 'चल कुड़ियां अभी आ गया है! जिगरा सिनेमाघरों में 11 अक्टूबर को। रिलीज हो रही है।' गाने के ऑनलाइन रिलीज होने के तुरंत बाद नेटिजेंस ने कमेंट सेक्शन में अपनी राय से बाढ़ ला दी। एक यूजर ने लिखा, 'अभी इसे लूप पर स्ट्रीम करने जा रहा हूं।' एक यूजर का कहना है, 'हमेशा से यही कहता आया हूं, फिर से कह रहा हूं, आलिया तुम्हारी आवाज बहुत खूबसूरत है। कृपया प्रमोशन, भविष्य की फिल्मों और जहां भी जाओ, गाते रहो!' एक अन्य ने लिखा, 'आलिया ने दिलजीत के साथ मिलकर दिल जीत लिया।'

यहां देखें वीडियो

पहले ही आलिया ने की थी घोषणा

इस महीने की शुरुआत में आलिया ने घोषणा की थी कि वह अपनी आगामी फिल्म के एक गाने के लिए दिलजीत के साथ फिर से काम कर रही हैं। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करके इस खबर की घोषणा की, जिसमें दोनों कलाकार कैमरे की तरफ पीठ करके अपनी-अपनी कुर्सियों पर बैठे हुए थे। दोसांझ की कुर्सी पर 'कुड़ी के बारे में गाती है' लिखा था, जबकि आलिया भट्ट की कुर्सी के पीछे लिखा था, 'कुड़ी ने कहा'। ये 'उड़ता पंजाब' के संदर्भ में था। इसमें दोसांझ ने लोकप्रिय गीत 'इक कुड़ी जिदा नाम मोहब्बत' गाया था। आलिया की पोस्ट का शीर्षक था, 'कुर्सियां ​​सब कुछ कह देती हैं।' 

'जिगरा' कब होगी रिलीज

वासन बाला द्वारा निर्देशित 'जिगरा' में वेदांग रैना भी लीड रोल में हैं। वो एक्ट्रेस के भाई का रोल निभा रहे हैं। यह 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। यह फिल्म आलिया के किरदार की यात्रा पर आधारित है, जो अपने भाई को जेल से बाहर निकालने के लिए असाधारण कदम उठाती है। इसे करण जौहर, अपूर्व मेहता, आलिया भट्ट, शाहीन भट्ट और सौमेन मिश्रा ने भी प्रोड्यूस किया है।

Latest Bollywood News