A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आलिया भट्ट की इन तस्वीरों को देख फैंस कहने लगे दीपिका-करीना की कॉपी कैट!

आलिया भट्ट की इन तस्वीरों को देख फैंस कहने लगे दीपिका-करीना की कॉपी कैट!

बी टाउन एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं। अपनी कमाल की अदाकारी और खूबसूरती को लेकर आलिया भट्ट अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर राहा की मम्मी की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वह अपने किलर लुक्स से धूम मचा रही हैं।

Alia Bhatt- India TV Hindi Image Source : X लेटेस्ट फोटोशूट में दिखा आलिया भट्ट का सिजलिंग अंदाज

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें आलिया भट्ट का नाम भी आता है। अपनी कमाल की एक्टिंग को लेकर आलिया काफी मशहूर हैं। इसके अलावा आलिया अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में छाई रहती हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस मेट गाला 2024 लुक को लेकर सुर्खियों में थीं। इस दौरान आलिया ने विदेशी मंच पर अपने ट्रेडिशनल अंदाज से हर किसी का दिल चुरा लिया था। मेट गाला के रेड कार्पेट पर जब वह फ्लोरल साड़ी पहुंची थीं तो लोगों की निगाहें एक्ट्रेस पर ही टिक गई थी। लोगों को आलिया का ये लुक काफी पसंद आया था। वहीं अब हाल ही में आलिया भट्ट अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं। जिनमें वह अपने किलर लुक्स से धूम मचा रही हैं।

आलिया भट्ट का  दिखा सिजलिंग अंदाज

दरअसल, हाल ही में आलिया भट्ट ने  एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है,जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में  आलिया भट्ट अलग-अलग ड्रेस और अलग-अलग पोज में फोटो खिंचवाती हुई नजर आ रही हैं। आलिया भट्ट ने इस दौरान अपना कर्वी फिगर दिखाने का मौका नहीं छोड़ा। वहीं इन तस्वीरों में उनका ब्रालेस अंदाज भी देखने को मिला है, जिसे देखकर फैंस दीवाने हो गए हैं। तस्वीरों में आलिया भट्ट का सिजलिंग और बोल्ड अंदाज देखकर फैंस आहें भर रहे हैं। हालांकि कुछ फैंस ने आलिया भट्ट की इन फोटोज को देखकर उनकी तुलना दीपिका पादुकोण और करीना कपूर से कर दी। फिलहाल आलिया अपने इन लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर चर्चा में आ गई हैं। 


 
आलिया का वर्क फ्रंट

आलिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास 'जिगरा' फिल्म है। आलिया भट्ट की ये फिल्म इसी साल यानी 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा वो संजय लीला भंसाली की फिल्म 'लव एंड वॉर' का भी हिस्सा हैं। वहीं एक्ट्रेस 'ब्रह्मास्त्र 2' में भी नजर आएंगी।

Latest Bollywood News