A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'जिगरा' का प्रमोशन छोड़ एलन वॉकर के कॉन्सर्ट में पहुंचीं आलिया भट्ट, देखकर फैंस बोले- डबल सरप्राइज

'जिगरा' का प्रमोशन छोड़ एलन वॉकर के कॉन्सर्ट में पहुंचीं आलिया भट्ट, देखकर फैंस बोले- डबल सरप्राइज

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' के प्रमोशन में व्यस्त हैं, जो जल्दी ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस बीच बेंगलुरु में सनबर्न फेस्टिवल में, जिगरा अभिनेत्री आलिया भट्ट ने एलन वॉकर के म्यूजिक कॉन्सर्ट में पहुंचकर फैंस को हैरान कर दिया।

alia bhatt- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM एलेन वॉकर के कॉन्सर्ट में आलिया भट्ट

आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेत्री के साथ इस फिल्म में वेदांग रैना भी नजर आएंगे, जो एक्ट्रेस के भाई के रोल में होंगे। इस बीच आलिया भट्ट ने कुछ ऐसा किया कि हर तरफ उनके चर्चे हो रहे हैं। आलिया ने बेंगलुरु में एलन वॉकर के कॉन्सर्ट में पहुंचकर लोगों को हैरान और खुश कर दिया। ग्रैमी विजेता डीजे एलन वॉकर के सनबर्न शो में शामिल होने के बाद एक्ट्रेस ने शुक्रवार रात दर्शकों को हैरानी से भर दिया। सनबर्न फेस्टिवल के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज ने रात की तस्वीरों और वीडियो की एक सीरीज साझा की।

नेटिजनों की प्रतिक्रिया

इवेंट के लिए आलिया ने ऑफ-शोल्डर ब्लू टॉप पहना था, जिसे उन्होंने मैचिंग स्कर्ट के साथ पेयर किया था। इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाने के तुरंत बाद, प्रशंसक अपने दो फेवरेट स्टार्स को एक ही मंच पर देखने के अपने उत्साह को साझा करने से खुद को नहीं रोक पाए। एक यूजर ने लिखा, "यह शो लंबे समय तक याद रखा जाएगा।" एक ने लिखा- "हे भगवान आलिया भट्ट कपूर और एलन वॉकर।" एक और यूजर लिखता है- "बैंगर कोलोबोरेशन का एक साल।" एक ने कमेंट किया- ''ए फॉर आलिया और ए फॉर एलन, वाह कितना भाग्यशाली है बेंगलुरु।"

आलिया की फिल्म जिगरा के बारे में

वासन बाला द्वारा निर्देशित, जिगरा में आलिया भट्ट के साथ वेदांग रैना भी हैं और यह 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म आलिया के किरदार की यात्रा को दर्शाती है, जो अपने भाई को जेल से बाहर निकालने के लिए असाधारण कदम उठाती है। इसका निर्माण करण जौहर, अपूर्व मेहता, भट्ट, शाहीन भट्ट और सौमेन मिश्रा ने भी किया है।

'चल कुड़िये' ने मचाई धूम

फिल्म की रिलीज से पहले, इसके निर्माताओं द्वारा कुछ गाने जारी किए गए हैं जिनमें आलिया और दिलजीत दोसांझ का एक गाना चल कुड़िये भी शामिल है। इससे पहले आलिया भट्ट और दिलजीत दोसांझ ने 'उड़ता पंजाब' के गाने 'इक्क कुड़ी' में साथ काम किया था, जिसे खूब पसंद किया गया था।

Latest Bollywood News