A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड खूब किया प्रचार, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी आलिया भट्ट की फिल्म, अब डायरेक्टर के करियर पर लटकी तलवार?

खूब किया प्रचार, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी आलिया भट्ट की फिल्म, अब डायरेक्टर के करियर पर लटकी तलवार?

डायरेक्टर वासन बाला की फिल्म जिगरा बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही है। आलिया भट्ट और वेदांग रैना स्टारर ये फिल्म काफी विवादों में रही थी। अब इस फिल्म को लेकर डायरेक्टर वासन बाला ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Alia Bhatt- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आलिया भट्ट

आलिया भट्ट और वेदांग रैना स्टारर फिल्म 'जिगरा' रिलीज से पहले काफी सुर्खियां बटोरती रही। फिल्म रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान बांटती रही। 11 अक्तूबर को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई। लेकिन ये फिल्म उम्मीद के मुताबिक बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली और फ्लॉप हो गई। फिल्म काफी विवादों में भी घिरी रही। अब फिल्म को लेकर डायरेक्टर वासन बाला ने इसपर खुलकर बात की है। वासन वाला ने हॉलीवुड रिपोर्टर से बात करते हुए कहा, 'मेरे लिए फिल्म बनाकर सिनेमाघरों तक लाना कभी आसान नहीं रहा है। लेकिन इस बार बड़ी फिल्म थी, बड़ा बैनर था और ये बड़े अंदाज में रिलीज हुई। मेरे लिए इतने बड़े स्केल पर रिलीजिंग पहली बार थी। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि ऐसे कैसे संभाला जाए। मेनस्ट्रीम की फिल्मों की अपनी अलग जिम्मेदारियां होती हैं। लेकिन मुझे बुरा लगता है कि मैंने करण जौहर और आलिया भट्ट को निराश किया। उन्होंने मुझे हर कदम पर सपोर्ट किया।'

करियर पर लटक रही तलवार

वासन वाला ने इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद उनकी करियर ट्रेजेक्ट्री पर भी बात की है। वासन बाला ने बताया कि हां मेनस्ट्रीम फिल्मों का बॉक्स ऑफिस चलना काफी इंपोर्टेंट है। लेकिन मुझे उम्मीद है कि आने वाले समय में अच्छा काम करने का मौका मिलेगा। साथ ही फ्लॉप फिल्मों के बाद से इनसिक्योरिटी भी आती है। लेकिन मुझे उम्मीद है कि आगे भी लोगों को मेरा काम पसंद आएगा।' आलिया भट्ट स्टारर फिल्म जिगरा बीते 11 अक्तूबर को रिलीज हुई थी। जिगरा ने रिलीज के पहले हफ्ते में 22.45 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म का जट 80 करोड़ रुपये था और पब्लिसिटी के लिए भी अलग से पैसा लगाया गया था। फिल्म ने कुल 22 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया है। जिगरा में आलिया और वेदांग भाई-बहन की भूमिका में हैं और उनकी केमिस्ट्री को लोगों ने पसंद भी किया है। 

Latest Bollywood News