A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'जिगरा' या 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' बॉक्स ऑफिस पर किसका चला जादू! पहले दिन किया इतना कलेक्शन

'जिगरा' या 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' बॉक्स ऑफिस पर किसका चला जादू! पहले दिन किया इतना कलेक्शन

11 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर आलिया भट्ट की 'जिगरा' और राजकुमार राव-तृप्ति डिमरी की 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' रिलीज होते ही छा गईं। अब इन दोनों फिल्मों के पहले दिन का कलेक्शन रिपोर्ट सामने आ गया है। इन दोनों फिल्मों को अच्छे रिव्यू भी मिले हैं।

jigra and VVKVWV 1 day box office collection- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM जिगरा और VVKVWV के पहले दिन का कलेक्शन

11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में वेदांग रैना-आलिया भट्ट की 'जिगरा' और राजकुमार राव-तृप्ति डिमरी की 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' रिलीज होते ही चर्चा में आ गई। बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन दोनों बॉलीवुड फिल्मों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली है। 'जिगरा' और VVKVWV दोनों ही फिल्में अलग-अलग जॉनर की फिल्में हैं, लेकिन फिर भी एक बात कॉमन थी वो है इमोशन जो मेकर्स ने बहुत ही शानदार तरीके से पेश किए हैं। वहीं लोगों से भी फिल्मों को मिले जुले रिव्यू मिले हैं। इस बीच दोनों फिल्मों के ओपनिंग डे का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट सामने आ चुका है। चलिए यहां जानते हैं पहले दिन कितने करोड़ का बिजनेस किया है?

जिगरा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1

वेदांग रैना और आलिया भट्ट स्टारर 'जिगरा' रिलीज होते ही छा गई है। फिल्म को बहुत अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। इस मूवी का निर्देशन वासन बाला ने किया है। आलिया के अलावा जिगरा में शोभिता धूलिपाला और वेदांग रैना जैसे कलाकार लीड रोल में हैं। वहीं फिल्म 'जिगरा' के पहले दिन का कलेक्शन रिपोर्ट सामने आ चुका है। सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन महज 4.50 करोड़ की कमाई की है। फिल्म को एडवांस बुकिंग में भी सॉलिड रिस्पॉन्स मिला है। पहले दिन उम्मीद के मुताबिक फिल्म कारोबार नहीं कर पाई है, लेकिन दशहरा की छुट्टी का फायदा भी मिल सकता है।

VVKVWV का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1

राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' तो रिलीज होने के पहले से खूब चर्चा में बनी हुई है। राज कुमार राव की फिल्म ने 'जिगरा' से ज्यादा अच्छी कमाई है। सैकनिल्क के अनुसार, VVKVWV ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 5.50 करोड़ कमाए है। फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' एक कॉमेडी-ड्रामा है, जो 1990 के दशक में रेट्रो थीम के साथ सेट की गई है। फिल्म के लेखक और निर्देशक राज शांडिल्य हैं। राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित यह कॉमेडी-ड्रामा टी-सीरीज फिल्म्स, बालाजी मोशन पिक्चर्स, वकाउ फिल्म्स और कथावचक फिल्म्स द्वारा निर्मित है।

Latest Bollywood News