A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाली हैं ये 2 बड़ी फिल्में, अगले महीने होगी टक्कर, आलिया का पलड़ा लग रहा भारी?

बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाली हैं ये 2 बड़ी फिल्में, अगले महीने होगी टक्कर, आलिया का पलड़ा लग रहा भारी?

अगले महीने की 15 तारीख को बॉलीवुड की 2 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इनमें आलिया भट्ट की फिल्म 'जिगरा' और राजकुमार राव की फिल्म विक्की और 'विद्या का वो वाला वीडियो' शामिल है। बॉक्स ऑफिस पर इन दोनों की टक्कर देखने को मिलने वाली है।

alia bhatt- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM@ ALIAABHATT, RAJKUMMAR_RAO आलिया भट्ट और राजकुमार राव की होगी टक्कर

सितंबर का महीना बॉलीवुड के लिए काफी शानदार रहा है। इस महीने राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री-2' ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर गदर काटी। इस फिल्म ने कमाई के मामले में 500 करोड़ रुपयों का भी आंकड़ा पार कर लिया है। अब अगले महीने यानी अक्तूबर में भी 2 बड़ी फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। लेकिन ये दोनों ही फिल्में 1 ही दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं।

इन दोनों फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर जोरदार टक्कर देखने को मिलने वाली है। इन दोनों फिल्मों की स्टारकास्ट भी बड़ी है। इन फिल्मों में आलिया भट्ट की फिल्म 'जिगरा' और राजकुमार राव की फिल्म 'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो' शामिल हैं। ये दोनों ही फिल्में एक ही दिन सिनेमाघरों में 15 अक्तूबर को दस्तक देंगी। 

आलिया और राजकुमार राव में कौन मारेगा बाजी?

डायरेक्टर राज शांडिल्य की फिल्म 'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो' 15 अक्तूबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में राजकुमार राव के साथ त्रिप्ति डिमरी लीड रोल प्ले करेंगी। इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म में विजय राज भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। साथ ही फिल्म में मल्लिका शेरावत को भी कास्ट किया गया है। डायरेक्टर राज शांडिल्य अपनी कॉमेडी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। इससे पहले राज शांडिल्य बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। अब इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म के सामने आलिया भट्ट एक्शन थ्रिलर फिल्म 'जिगरा' बड़ी चुनौती होने वाली है।

जिगरा को बॉलीवुड के शानदार डायरेक्टर वासन बाला ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म भी 15 अक्तूबर को सिनेमाघरों में आने वाली है। फिल्म में आलिया भट्ट के साथ वेदांग रैना और आदित्य नंदा लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी एक लड़की की है जो अपने भाई को बचाने के लिए सारी हदें पार कर देती है। इस फिल्म से भी आलिया को काफी उम्मीदें हैं। वहीं 'स्त्री-2' जैसी 500 करोड़ सुपरहिट फिल्म देने वाले राजकुमार राव का जादू भी लोगो के जहन में छाया हुआ है। अब देखना होगा कि इनमें से कौन सी फिल्म बाजी मार पाती है। 

Latest Bollywood News