A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'जिगरा' की दस्तक से पहले आलिया भट्ट के फैंस को मिला बड़ा सरप्राइज, 'अल्फा' की रिलीज डेट से उठा पर्दा

'जिगरा' की दस्तक से पहले आलिया भट्ट के फैंस को मिला बड़ा सरप्राइज, 'अल्फा' की रिलीज डेट से उठा पर्दा

आलिया भट्ट की बहुप्रतीक्षित फिल्म अल्फा की रिलीज डेट सामने आ गई है। मेकर्स ने फैंस के लिए क्रिसमस गिफ्ट तैयार कर लिया है। आइए जानते हैं कि फिल्म सिनेमाघरों में कब आएगी।

alpha- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पहली महिला प्रधान स्पाई मूवी है 'अल्फा'।

आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'अल्फा' की रिलीज डेट सामने आ गई है। यह फिल्म आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित पहली महिला प्रधान वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म है। शुक्रवार को यशराज फिल्म्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की। आलिया के फैंस के लिए मेकर्स ने क्रिसमस गिफ्ट की पूरी तैयारी कर ली है, लेकिन ये गिफ्ट इस साल नहीं बल्कि अगले साल क्रिसमस पर मिलेगा। अब फैंस को थोड़ा और इंतजार करना होगा। आपको बता दें कि 'अल्फा' 25 दिसंबर 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इस रोल में नजर आएंगी आलिया और शरवरी

इस फिल्म में बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। उनके साथ फिल्म में शरवरी वाघ भी शामिल हो गई हैं। शिव रवैल द्वारा निर्देशित मोस्ट अवेटेड स्पाई-थ्रिलर फिल्म में दोनों अभिनेत्रियां सुपर एजेंट की भूमिका में नजर आएंगी। दावा किया जा रहा है कि इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। दर्शकों के मनोरंजन को एक अलग स्तर पर ले जाने के लिए निर्देशक और निर्माता कड़ी मेहनत कर रहे हैं और फिल्म के निर्माण में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

ऋतिक रोशन भी होंगे हिस्सा!

इसके अलावा, रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में कबीर की भूमिका में ऋतिक रोशन भी होंगे। ऋतिक फिल्म 'वॉर' के साथ वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का बने थे। इसके सीक्वल की शूटिंग फिलहाल ऋितिक और कियारा अडवाणी के साथ की जा रही है। इसके अलावा, सलमान खान वाईआरएफ के स्पाई यूनिवर्स की शुरुआत करने वाले पहले अभिनेता थे और आलिया से पहले, शाहरुख खान थे जो 'पठान' के साथ फिल्म फ्रेंचाइजी में शामिल हुए थे।

तीन भाषाओं में रिलीज होगी अल्फा

आलिया भट्ट और शरवरी वाघ अभिनीत फिल्म 'अल्फा' तीन भाषाओं में रिलीज होगी। इससे पता चलता है कि फिल्म व्यापक स्तर पर दर्शकों का मनोरंजन करने की तैयारी में है. निर्माता इसे हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज करेंगे।

Latest Bollywood News