A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 2 फ्लॉप के बाद फिर दिखेगी ये पसंदीदा जोड़ी, क्या चल पाएगा अक्षय कुमार का जादू? 8 सितारों से सजी है मूवी

2 फ्लॉप के बाद फिर दिखेगी ये पसंदीदा जोड़ी, क्या चल पाएगा अक्षय कुमार का जादू? 8 सितारों से सजी है मूवी

अक्षय कुमार और चित्रांगदा अब तीसरी बार स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं। देसी बॉयज और खेल खेल में फिल्म के बाद ये जोड़ी हाउसफुल-5 में नजर आने वाली है। बीती दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हैं।

Akshay kumar- India TV Hindi Image Source : IMAGE@YOUTUBE PRINTSHOT देसी बॉयज के गाने का एक सीन

साल 2011 में आई फिल्म 'देसी बॉयज' में अक्षय कुमार और जॉन अब्राहिम को काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म में अक्षय और जॉन का अंदाज लोगों को खूब भाया था। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। फ्लॉप होने के बाद भी फिल्म में अक्षय कुमार और चित्रांगदा की जोड़ी को लोगों ने काफी प्यार दिया था। दोनों के बीच फिल्माया गया गाना भी सुपरहिट रहा था। लेकिन फिल्म कमाई के मामले में कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। अब 2 फ्लॉप फिल्मों के बाद अक्षय कुमार और चित्रांगदा एक बार फिर पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं। 8 सितारों से सजी एक मल्टीस्टारर फिल्म में अक्षय कुमार और चित्रांगदा साथ काम करने वाले हैं। 

इस फिल्म में साथ काम करेंगे अक्षय कुमार और चित्रांगदा

फिल्मीबीट की एक रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार और चित्रांगदा अगले साल रिलीज होने वाली कॉमेडी फ्रैंचाइज की फिल्म 'हाउसफुल-5' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में लंबी चौंड़ी स्टारकास्ट नजर आने वाली है। साथ ही में अक्षय कुमार और चित्रांगदा की कैमिस्ट्री भी देखने को मिलने वाली है। जानकारी के मुताबिक हाउसफुल-5 फिल्म 6 जून 2025 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में 8 से ज्यादा फिल्मी सितारे अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। 

इन सितारों से सजी है फिल्म

प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला की ये फिल्म 'हाउसफुल-5' अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म में 8 से ज्यादा बड़े स्टार्स को कास्ट किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में अक्षय़ कुमार और चित्रांगदा के साथ अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख, दूनू मौर्या, चंकी पांडे, संजय दत्त, नरगिस फाकरी, सोनम वाजवा और जैकलीन फर्नांडिज जैसे फिल्मी सितारे फिल्म में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। बता दें कि हाउसफुल की सीरीज एक हिट फ्रैंचाइज रही है। अक्षय कुमार ने इस फिल्म के पहले पार्ट की शुरुआत की थी। इसके बाद इस सीरीज के अब तक 4 पार्ट रिलीज हो चुके हैं। इनमें से ज्यादातर पार्ट हिट रहे हैं। 

Latest Bollywood News