A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार-आर माधवन धमाका करने को तैयार, 'अनकही कहानी-अनसुना सच' लेकर आ रहे हैं करण जौहर

अक्षय कुमार-आर माधवन धमाका करने को तैयार, 'अनकही कहानी-अनसुना सच' लेकर आ रहे हैं करण जौहर

अक्षय कुमार, आर माधवन और अनन्या पांडे पहली बार एक साथ धर्मा प्रोडक्शंस की नई फिल्म में काम करते नजर आने वाले हैं। करण जौहर ने इस बायोपिक का ऐलान सोशल मीडिया पर कर दिया है। प्रोडक्शन बैनर ने इसकी रिलीज डेट भी बता दी है।

Akshay kumar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अक्षय कुमार की नई फिल्म का हुआ ऐलान।

धर्मा प्रोडक्शंस ने शुक्रवार को सी शंकरन नायर पर आधारित अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म की घोषणा कर सभी को सरप्राइज कर दिया है। करण जौहर की इस नई फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं हुआ है। फिल्म जलियांवाला बाग नरसंहार में जनरल डायर की भूमिका की अनकही कहानी और अनसुने सच को उजागर करने के लिए ब्रिटिश राज के खिलाफ लड़ाई को दिखाया जाएगा। फिल्म में अक्षय कुमार, आर माधवन और अनन्या पांडे लीड रोल में होंगे। अक्षय कुमार और आर माधवन पहली बार किसी फिल्म में साथ में नजर आने वाले हैं। धर्मा प्रोडक्शंस की नई बायोपिक की रिलीज डेट का भी खुलासा हो गया है।

करण जौहर ने नई फिल्म का किया ऐलान

अक्षय कुमार-आर माधवन की ये नई फिल्म 14 मार्च, 2025 को बड़े पर्दे पर आने वाली है। करण सिंह त्यागी द्वारा निर्देशित, अपकमिंग फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है और रघु पलात और पुष्पा पलात द्वारा लिखित 'द केस दैट शुक द एम्पायर' नाम की पुस्तक से रूपांतरित है। करण सिंह को उनकी हिट वेब सीरीज 'बंदिश बैंडिट्स' के लिए भी जाना जाता है। अक्षय कुमार की फिल्म 'द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी शंकरन नायर' एक ऐसी बायोपिक है, जिसमें दिखाया जाएगा कि शंकरन नायर ने जलियांवाला नरसंहार कांड के बाद 1919 में वायसराय काउंसिल से इस्तीफा क्यों दिया था। इतना ही नहीं ब्रिटिश सरकार के खिलाफ उन्होंने जो लड़ाई की उसका क्या परिणाम रहा है।

सी शंकरन नायर कौन थे?

चेट्टूर शंकरन नायर एक वकील और राजनेता थे, जिन्होंने 1906 से 1908 तक मद्रास के एडवोकेट जनरल के रूप में काम किया। उन्हें 1897 में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस का अध्यक्ष भी चुना गया था। चेट्टूर नायर ने 1922 में गांधी एंड एनार्की लिखी थी। जून 2021 में धर्मा द्वारा उन पर बायोपिक की घोषणा की गई थी। शंकरन ने जलियांवाला बाग हत्याकांड में जनरल ओ डायर का खुलकर विरोध किया था. इस वजह से उनपर कई केस चले थे।

धर्मा की अपकमिंग फिल्में

धर्मा प्रोडक्शंस की हाल ही में रिलीज हुई 'जिगरा', जिसमें आलिया भट्ट और वेदना रैना लीड रोल में नजर आए थे। सी शंकरन नायर की बायोपिक के अलावा, धर्मा की 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' फिल्म 18 अप्रैल, 2025 को रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News