A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इन दो फिल्मों ने बना दिया अक्षय कुमार को OTT किंग, एशिया में सबसे ज्यादा देखी जा रहीं ये मूवीज

इन दो फिल्मों ने बना दिया अक्षय कुमार को OTT किंग, एशिया में सबसे ज्यादा देखी जा रहीं ये मूवीज

अक्षय कुमार की दो फिल्में ओटीटी पर खूब देखी जा रही हैं। पूरे एशिया में सबसे ज़्यादा देखि जाने वाली फिल्में बन गई हैं। एक्टर का ओटीटी पर दबदा देखने को मिल रहा हैं। जानें इन फिल्मों को कहां देख सकते हैं।

Akshay Kumar - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अक्षय कुमार।

बॉक्स ऑफिस नंबर फिल्मों की सफलता का बॉलीवुड में एक पैमाना है। कई फिल्में पर्दे पर आती हैं और बुरी तरह पिट जाती हैं। वहीं कई फिल्में ऐसी भी हैं जो सीधे ओटीटी पर रिलीज होती हैं और उनका दबदबा देखने को मिलता हैं, लेकिन हम बात करेंगे अक्षय कुमार की उन फिल्मों की जो पहले बड़े पर्दे पर रिलीज हुईं और फिर ओटीटी पर आईं। ये फिल्में सिनेमाघरों में बुरी तरह पिटीं लेकिन ओटीटी पर अब तबाही मचा रही हैं। इन दो फिल्मों का दबदबा एशिया भर में देखने को मिल रहा है। ये फिल्में बार-बार देखी जा रही हैं और लोग को खूब पसंद भी आ रही हैं। इन फिल्मों का असर कुछ ऐसा है कि ये मोस्ट वॉच्ड और नंबर वन ओटीटी व्यूड फिल्में बन गई हैं।  

इस फिल्म का भी जलवा

बॉलीवुड के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक अक्षय ने लगातार ऐसी फिल्में दी हैं जो दर्शकों को पसंद आईं। फिर एक दौर आया जब सिनेमाघरों में उनकी फिल्में नहीं चलीं। इन्हीं फिल्मों में उनकी हालिया रिलीज 'सरफिरा' और 'खेल खेल में' दोनों ही दर्शकों की पसंदीदा बन गई हैं। 'सरफिरा', जुलाई में सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई, अब 11 अक्टूबर से ये डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है। केवल एक सप्ताह के भीतर ही ये दर्शकों की पहली पसंद बन गई हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इसे पहला स्थान हासिल हुआ है। इसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इन दिनों ये डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सबसे ज्यादा देखी जा रही फिल्म है। 

'खेल खेल में' मचा रही धूम

'खेल खेल में' जिसका प्रीमियर अगस्त में बड़े पर्दे पर हुआ और 9 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग शुरू हुई, इसकी भी धूम देखने को मिल रही है। केवल चार दिनों में कॉमेडी-ड्रामा को 4 मिलियन बार देखा गया। ये फिल्म 8.7 मिलियन घंटे देखी गई और पूरे एशिया में नंबर 1 स्थान पर है। यह फिल्म 13 देशों में शीर्ष 10 में ट्रेंड कर रही है, जो अक्षय कुमार की व्यापक लोकप्रियता की पुष्टि करती है।

इन फिल्मों में नजर आएंगे अक्षय

दर्शकों से जुड़ने की अक्षय की उल्लेखनीय क्षमता ने एक बार फिर लोगों का दिल जीता है और ओटीटी के किंग के रूप में उबरे हैं। अक्षय के पास आगे कई फिल्में लाइनअप में हैं। अक्षय कुमार जल्द ही 'स्काई फोर्स', 'हाउसफुल 5', 'वेलकम टू द जंगल' और 'जॉली एलएलबी 3' में दिखाई देंगे। उत्साह को बढ़ाते हुए वह रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में 'सूर्यवंशी' के रूप में अपनी प्रतिष्ठित भूमिका को दोहराएंगे, जो दिवाली रिलीज के लिए सेट हैं।

Latest Bollywood News