A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अब OTT पर रिलीज हो रही अक्षय कुमार की ये धांसू फिल्म, असल जिंदगी पर बनी है कहानी

अब OTT पर रिलीज हो रही अक्षय कुमार की ये धांसू फिल्म, असल जिंदगी पर बनी है कहानी

अक्षय कुमार की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भले ही कोई खास कमाल नहीं कर पाएं, लेकिन फैन्स को फिर भी उनकी कहानियां पसंद आती हैं। अगर आप भी अक्षय कुमार के फैन हैं तो ये खबर आपके लिए है। अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा अब ओटीटी पर रिलीज हो रही है।

sarfira movie- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सरफिरा फिल्म

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'सरफिरा' इसी साल 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। डायरेक्टर सुधा कोंगरा की ये फिल्म असल जिंदगी की कहानी पर बनी थी। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ राधिका मदान और परेश रावल लीड किरदारों में नजर आए थे। हालांकि ये फिल्म सिनेमाघरों में कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी। अब ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज के लिए तैयार है। ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी है। अब ये फिल्म 11 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज कर दी जाएगी। 

असल जिंदगी पर बनी है फिल्म

अक्षय कुमार की ये फिल्म असल जिंदगी की कहानी पर बनी है। ये कहानी महाराष्ट्र के एक व्यक्ति वीर म्हात्रे की जिंदगी की कहानी है। वीर म्हात्रे एक छोटे से गांव में पैदा होता है। अपने बचपन से ही क्रांतिकारी स्वभाव के मात्रे अपने गांव में ट्रेन लाने के लिए आंदोलन करते हैं। साथ ही बड़े होकर एयरफोर्स ज्वाइन कर लेते हैं। वीर के पिता का एक दिन अचानक निधन हो जाता है। लेकिन वीर मंहगे फ्लाइट टिकट के कारण अपने पिता के अंतिम संस्कार में हिस्सा नहीं ले पाते। इसके बाद वीर संकल्प लेते हैं कि सस्ते किराए वाली फ्लाइट शुरू करेंगे। 

सामाजिक मुद्दों को दिखाती है फिल्म

ये फिल्म अक्षय कुमार की दूसरी कई फिल्मों की तरह ही सामाजिक मुद्दों पर आधारित है। एक व्यक्ति कैसे अपने सपने को पूरा करता है और उससे एक अभूतपूर्व बदलाव भी लाता है। इसके लिए वीर की यात्रा काफी मुश्किल रहती है। वीर को तत्कालीन परिस्थियों के साथ दूसरे बिजनेसमैन के शातिर पैंतरों से भी निपटना पड़ता है। ये फिल्म इसी साल जुलाई में रिलीज हुई थी। हालांकि इस फिल्म ने रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखाया। सेकनिल्क के आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने भारत में 24.85 करोड़ रुपयों की कमाई की थी। वहीं फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 33.91 करोड़ रुपये रहा था। 

Latest Bollywood News