A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड भक्ति में मगन दिखे Akshay Kumar केदारनाथ के बाद बदरीनाथ के किए दर्शन, देखें ये अद्भुत तस्वीर

भक्ति में मगन दिखे Akshay Kumar केदारनाथ के बाद बदरीनाथ के किए दर्शन, देखें ये अद्भुत तस्वीर

Akshay Kumar In Badrinath Dham: अक्षय कुमार की रविवार को बद्रीनाथ यात्रा की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। पहले जागेश्‍वर धाम और फ‍िर बदरीनाथ धाम पहुंचे।

Akshay Kumar looked engrossed in devotion visited Badrinath temple after Kedarnath dham see this won- India TV Hindi Image Source : AKSHAY KUMAR Akshay Kumar

Akshay Kumar In Badrinath Dham: रविवार को एक्टर अक्षय कुमार ने उत्तराखंड के बदरीनाथ धाम के दर्शन किए। अक्षय को भारी भीड़ ने घेर लिया और लोग उन्हें देखकर उनके साथ सेल्फी लेने के लिए दौड़ पड़े। अक्षय अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए उत्तराखंड में हैं। मंदिर में पहुंचते ही अभिनेता को अपनी सुरक्षा टीम के साथ देखा गया। अक्षय हाल ही में केदारनाथ मंदिर भी गए थे।

फैंस ने शेयर किया फोटो-वीडियो -
ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने बैल्क कलर की हुडी और ट्रैक पैंट पहनी हई है। पुलिस भीड़ से एक्टर को निकलते हुए नजर आ रही है। अक्षय कुमार की फोटो और वीडियो फैंस ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी है। ऑनलाइन सामने आई तस्वीरों में से एक में उन्होंने हाथ जोड़कर फैंस का अभिवादन भी किया।

अक्षय कुमार की यात्रा -
अक्षय ने रविवार को अपनी हेलीकॉप्टर की सवारी का एक वीडियो भी शेयर किया और अपने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा, "देवभूमि उत्तराखंड में शूटिंग का सौभाग्य !! श्री बदरीनाथ धाम के रास्ते में बहुत अद्भुत। कोई शब्द नहीं। जय बदरीनाथ विशाल।" 

पुलिस के साथ वॉलीबॉल -
हाल ही में अक्षय कुमार जो पिछले कुछ हफ्तों से उत्तराखंड में हैं। शनिवार को एक्टर ने एक तस्वीरें शेयर कि थी जिसमें वह उत्तराखंड पुलिस के सदस्यों के साथ खेलते नजर आ रहे थ। अक्षय ने ब्लैक टी-शर्ट, ब्लू पैंट और स्नीकर्स पहन रखे थे।

अक्षय की पुष्कर सिंह मुलाकात -
इससे पहले अक्षय ने केदारनाथ की यात्रा के बाद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की थी। समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया था कि मुख्यमंत्री ने बैठक के दौरान अक्षय को एक पारंपरिक शॉल और एक स्मृति चिन्ह भेंट किया था।

अक्षय कुमार प्रोफेशनल लाइफ -
अक्षय को आखिरी बार इमरान हाशमी, नुसरत भरूचा और डायना पेंटी के साथ फिल्म 'सेल्फी' में देखा गया था। फिलहाल वो सोनाक्षी सिन्हा और टाइगर श्रॉफ के साथ 'बड़े मियां छोटे मियां' पर काम कर रहे हैं। इसके अलावा वो 'ओ माय गॉड 2' में भी नजर आने वाले हैं। 

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई-विराट की शादी करने की जिद करेगी सावि, कांच की तरह टूटेगा सत्या

Khatron Ke Khiladi 13: अंजलि आनंद ने Soundous Moufakir की नाक में किया दम, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

Alia Bhatt के नाना नरेंद्र राजदान अस्पताल में भर्ती, आलिया भट्ट ने कैंसिल किए सारे शेड्यूल

 

 

 

Latest Bollywood News