A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'बार-बार कोहनी मारती रही', इस काम के बीच ही ट्विंकल खन्ना से परेशान हुए अक्षय कुमार, सबके सामने कह दी ऐसी बात

'बार-बार कोहनी मारती रही', इस काम के बीच ही ट्विंकल खन्ना से परेशान हुए अक्षय कुमार, सबके सामने कह दी ऐसी बात

अक्षय कुमार और ट्विंकल के बीत कमाल की बॉन्डिंग देखने को मिलती है। दोनों सितारे हमेशा मस्ती करते नजर आते हैं। अब हाल में ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अक्षय कुमार कह रहे हैं कि ट्विंकल उन्हें बार-बार कोहनी मार रही हैं।

Akshay kumar twinkle khanna- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना।

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के पावर कपल हैं। दोनों की जोड़ी लोगों को खूब हंसाती है। इतना ही नहीं दोनों साथ में मेड फॉर ईच अदर लगते हैं। अक्षय कुमार और ट्विंकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। जहां अक्षय कुमार अपनी फिल्मों की अपडेट साझा करते रहते हैं, वहीं ट्विंकल खन्ना देश-दुनिया की बातों से लेकर अपनी लघु कहानियां साझा करती रहती हैं। हाल में ही दोनों एक साथ 'गो नोनी गो' की स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे। इस दौरान दोनों की कई झलकियां सामने आईं। इस दौरान दोनों सितारों के साथ डिंपल कपाड़िया भी स्पॉट हुईं, जो इस फिल्म की लीड हीरोइन हैं। एक्ट्रेस के साथ इस फिल्म में मानव कॉल लीड हीरो हैं। इस फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान एक ऐसा वाक्या भी हुआ जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। 

ट्विंकल ने अक्षय को नहीं देखने दी फिल्म

सामने आए वीडियो को अक्षय कुमार के एक फैन क्लब ने साझा किया है। ये वीडियो थिएटर के अंदर का है, जहां पूरी कास्ट के साथ स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे गेस्ट नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में अक्षय कुछ ऐसा कहते हैं, जिसे सुनने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इतना ही नहीं ये बात फिल्म को लेकर नहीं बल्कि ट्विकल खन्ना को लेकर है, जिन्होंने फिल्म के बीच अक्षय कुमार को इस कदर परेशान किया कि वो सबके सामने ही ऐसी बात कहने पर मजबूर हो गए। अब आपको बताते हैं कि अक्षय कुमार ने आखिर ऐसा क्या कहा? 

यहां देखें वीडियो 

हंस पड़े अक्षय

दरअसल, सामने आए वीडियो में आप अक्षय कुमार को मजाकिया लहजे में देख सकते हैं। वो पीछे खड़े होकर फिल्म के प्रोड्यूसर से सवाल पूछते हैं। अक्टर कहते हैं, 'मेरा सवाल प्रोड्यूसर से है कि इसका अगला शो कब रखा जाएगा?' इसके आगे अक्षय कुमार कहते हैं, 'क्योंकि मैं फिल्म ठीक से नहीं देख पाया, मेरी पत्नी बगल में बैठी थीं। वो बार-बार मुझे कोहनी मार-मारकर पूछ रही थीं कि कैसी लग रही है फिल्म? कैसी लग रही है फिल्म? ऐसे में मैं फिल्म देख नहीं पाया हूं तो अगला शो कब है? मुझे फिल्म देखनी है। अरे कोई जवाब दीजिए।' इसके जवाब में कहा जाता है कि फिल्म जल्दी दिखाई जाएगी, घर पर ही दिखा देंगे। 

ट्विंकल की कहानी पर आधारित है फिल्म

इसी के जवाब में अक्षय कुमार आगे कहते हैं, 'वाकई में मैं देख नहीं पाया। सच में कह रहा हूं, पूछ लीजिए मेरी बीवी वहीं है कितनी कोहनियां मारी है।' इतना कहकर अक्षय हंस पड़ते हैं। इस दौरान ट्विंकल चुप ही रहती हैं। बता दें, इस फिल्म की कहानी ट्विंकल खन्ना की एक लघु कहानी 'सलाम नोनी अप्पा' पर आधारित है। सोनल डबराल ने इस फिल्म का निर्देशन किया है।

Latest Bollywood News