A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'चुप रह जाता हूं', जब प्रोड्यूसर्स ने की ऐसी हरकतें, ठगा सा महसूस करने लगे अक्षय कुमार

'चुप रह जाता हूं', जब प्रोड्यूसर्स ने की ऐसी हरकतें, ठगा सा महसूस करने लगे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की फिल्में सिनेमाघरों में खासा कमाल नहीं कर रही हैं। एक्टर अपनी फिल्मों की असफलता के बीच भी फिल्में प्रमोट करने में लगे हुए हैं। हाल में ही उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए हैं और बताया कि किस तरह प्रोड्यूसर्स की इस हरकत से निपटते थे।

Akshay kumar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अक्षय कुमार।

बॉलीवुड में हर साल की फिल्में रिलीज होती हैं, जिसमें से कई फिल्में चलती हैं तो कई फिल्में पिट जाती हैं। कई सितारे बैक टू बैक हिट देते हैं तो वहीं के नसीब में बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में भी आती हैं। अक्षय कुमार भी एक ऐसे एक्टर हैं जो हर साल कई फिल्में लेकर आते हैं। बीता साल एक्टर के लिए खासा अच्छा नहीं रहा और इस साल की शुरुआत भी काफी लो रही। साल 2024 में अक्षय कुमार अब तक दो फिल्मों के साथ आए। बिग बजट फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' पर्दे पर रिलीज हुई और बुरी तरह पिट गई। इसके चंद महीने बाद ही 'सरफिरा' रिलीज हुई। इस फिल्म को क्रिटिक्स ने सराहा और कहा कि कंटेंट कुमार की वापसी हो गई है, लेकिन फिर भी इस फिल्म को दर्शकों का प्यार नहीं मिला। कमाई के मामले में ये फिल्म भी फिसड्डी साबित हुई और इसी के साथ ही साल 2024 की फिल्मी शुरुआत कुछ खास नहीं रही। अब अक्षय कुमार अपनी तीसरी फिल्म के साथ आ रहे हैं। 

अक्षय को जब ठगी के बाद हुई निराशा

फिल्मों की रिलीज के बीच ही अक्षय कुमार इनके प्रमोशन्स में भी लग हुए हैं। 'सरफिरा' की रिलीज के बाद भी एक्टर फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं और इसी बीच उन्होंने 'सरफिरी बातें' नाम का एक चैट शो शुरू किया है, जिसमें वो फेमस लोगों के साथ पॉडकास्ट सेशन कर रहे हैं। हाल में ही अक्षय कुमार ने बिजनेसवुमन गजल अलघ से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बताया कि जिंदगी में कई बार ऐसे मौके आए जब वो ठगे गए और उन्हें इससे काफी हताशा और निराशा भी हुई। काम के बाद पेमेंट न मिलने की भी उन्होंने बात बताई।

अक्षय ने बताई अपनी भावना

अक्षय कुमार ने यूट्यूब पर गजल अलघ से बात करते हुए कई खुलासे किए हैं। सरफिरी बातें के एक एपिसोड में अक्षय ने बताया कि उन्हें कई बार ठगी का अहसास हुआ। खास तौर पर तब जब उनकी फिल्मों के प्रोड्यूसर काम कराने के बाद पैसे नहीं देते थे। अक्षय कुमार ने ठगा महसूस करने की बात कहते हुए कहा, 'एक दो प्रोड्यूसर की पेमेंट नहीं आती है और यह सीधा धोखा है, ठगी है।' इसी कड़ी में आगे बात करते हुए खिलाड़ी कुमार ने बताया कि वो इन परिस्थितियों से किस तरह डील करते हैं। अक्षय कुमार ने कहा कि वह ऐसे व्यक्ति से अलग हो जाते हैं जो उनके साथ धोखा करता है। अक्षय कहते हैं, 'उसके बाद मैं उससे बात ही नहीं करता, चुप हो जाता हूं अपने साइड में निकल जाता हूं।'

इन फिल्मों में दिखेंगे अक्षय

बता दें, जल्द ही अक्षय कुमार नई फिल्म 'खेल खेल में' में नजर आएंगे। ये फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में तापसी पन्नु, एमी विर्क, फरदीन खान, वाणी कपूर, आदित्य सील और प्रज्ञा जैसवाल किरदार हैं। इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार की पाइपलाइन में 'सिंघम अगेन', 'वेलकम टू द जंगल', 'हेरा फेरी 3' जैसी कई फिल्में हैं

Latest Bollywood News