A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या 'स्त्री-2' जैसा बवंडर उठाने की प्लानिंग कर रहे अक्षय कुमार-प्रियदर्शन? डायरेक्टर ने खुद बताई कहानी

क्या 'स्त्री-2' जैसा बवंडर उठाने की प्लानिंग कर रहे अक्षय कुमार-प्रियदर्शन? डायरेक्टर ने खुद बताई कहानी

अक्षय कुमार और प्रियदर्शन की अपकमिंग फिल्म 'भूत बंगला' अभी से सुर्खियां बटोर रही है। माना जा रहा है कि इस जोड़ी की फिल्म अब फिर से कमाई के रिकॉर्ड तोड़ेगी। प्रियदर्शन ने हाल ही में इस फिल्म की कहानी का भी खुलासा किया है।

akshay kumar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM@AKSHAYKUMAR अक्षय कुमार

अक्षय कुमार और डायरेक्टर प्रियदर्शन बहुत पुराने दोस्त हैं। दोनों 20 साल पहले भी बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई कर चुके हैं। अब एक बार फिर से ये दोनों एक साथ पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। अक्षय कुमार और प्रियदर्शन अगले साल अपनी फिल्म 'भूत बंगला' लेकर आ रहे हैं। इसका ऐलान कर दिया गया है। हाल ही में प्रियदर्शन ने इस फिल्म की कहानी भी बता दी है। प्रियदर्शन ने बताया कि इस फिल्म की कहानी भी 'स्त्री-2' तरह हॉरर कॉमेडी होगी। 

हॉरर कॉमेडी रहेगी फिल्म की कहानी

बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में देने वाले डायरेक्टर प्रियदर्शन ने हाल ही में बॉलीवुड हंगामा को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में प्रियदर्शन ने भूत बंगला की कहानी को लेकर भी चर्चा की। जिसमें प्रियदर्शन ने बताया कि 'मैं पूरी कहानी नहीं बता सकता हूं, लेकिन ये कहानी एक हॉरर कॉमेडी होगी। फिल्म में काला जादू भी मजेदार अंदाज में देखने को मिलेगा। मुझे उम्मीद है कि ये एक मजेदार फिल्म होगी। मैं 42 साल से फिल्में बना रहा हूं, दर्शकों ने मुझे खूब प्यार दिया है। मुझे उम्मीद है कि मेरी ये कहानी भी लोगों को पसंद आने वाली है।' बता दें कि प्रियदर्शन और अक्षय कुमार हेरा फेरी नाम की 2 फिल्मों में कमाई के रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। अक्षय और प्रियदर्शन की जोड़ी पहले भी पर्दे पर हिट रही है। यही कारण है कि अब इस जोड़ी से फिर से बड़ी उम्मीदें लगाई जा रही हैं। 

अक्षय कुमार के करियर को मिलेगा सहारा

अक्षय कुमार बीते कुछ साल से फ्लॉप का दंश झेल रहे हैं। अक्षय कुमार की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। 2000 के दशक में भी अक्षय कुमार को ऐसे ही दौर का सामना करना पड़ा था। एक्शन और रोमांटिक फिल्मों में व्यस्त अक्षय की जिंदगी में प्रियदर्शन ने कॉमेडी का ऐसा तड़का लगाया था कि उनका करियर रातों-रात रफ्तार पकड़ने लगा था। अब अक्षय कुमार और प्रियदर्शन की ये जोड़ी एक बार फिर से पर्दे पर लौट रही है। अब देखना होगा कि इन दोनों की ये जोड़ी कितना कमाल दिखा पाती है। 

Latest Bollywood News