A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्रूज पर इस तरह मना आकाश अंबानी की लाडली वेदा का फर्स्ट बर्थडे, सामने आई पार्टी की झलक

क्रूज पर इस तरह मना आकाश अंबानी की लाडली वेदा का फर्स्ट बर्थडे, सामने आई पार्टी की झलक

बीते दिनों नीता-अंबानी और मुकेश अंबानी की पोती वेदा का पहला बर्थडे क्रूज पर बड़े ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया। वहीं अब वेदा के बर्थडे पार्टी की भी झलक सामने आ गई है। जो काफी यूनिक है। आइए आपको भी दिखाते हैं।

Veda 1st Birthday, Amabi family- India TV Hindi Image Source : X वेदा के बर्थडे की पहली झलक आई सामने

अंबानी परिवार के यहां कोई भी सेलिब्रेशन हो और इसकी चर्चा न हो भला ऐसा हो सकता है क्या। अंबानीज के यहां ग्रैंड इवेंट्स और महमाननवाजी जगजाहिर हैं। इस वक्त अंबानी फैमिली अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी को लेकर चर्चा में बना हुआ हैं। ये पार्टी  लग्जरी क्रूज पर 29 मई से हो रही है।  इस प्री-वेडिंग में बॉलीवुड-हॉलीवुड और विश्व के कई नामी हस्ती शामिल हैं, जहां गेस्ट्स को यूरोप की सैर कराई जा रही है। अब तक इस पार्टी की कई झलक भी सामने आ चुकी है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। वहीं खास बात ये है कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग के बीच ही अंबानी परिवार की राजकुमारी वेदा का पहला बर्थडे भी सेलिब्रेट किया गया। अब वेदा के इस थीम्ड पार्टी की पहली झलक आई सामने आ गई है। 

इस तरह क्रूज पर मना वेदा का बर्थडे

अंबानी परिवार ने अपनी राजकुमारी वेदा का पहला बर्थडे बेहद शानदार तरीके से मनाया है। वेदा को अपने चाचू अनंत अंबानी और होने वाली चाची राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी के साथ अपना पहला बर्थडे क्रूज पर मनाने का मौका मिला। इस दौरान वेदा के लिए क्रूज पर थीम्ड पार्टी का आयोजन किया गया था। जिसकी पहली झलक सामने आ गई है। वेदा के बर्थडे पार्टी की झलक में दिख रहा है कि क्रूज सनफ्लावर से सजा हुआ है। बता दें कि आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की बेटी वेदा के बर्थडे की थीम 'वी टनर्स वन अंडर द सन' रखी गई थी, जिसका ड्रेस कोड 'प्लेफूल' था। हालांकि पार्टी की थीम के अलावा  वेदा के बर्थडे की कोई और तस्वीर अभी सामने नहीं आई है, जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। 

Image Source : Instagramवेदा के बर्थडे की पहली झलक आई सामने

अनंत-राधिका के बारे में

बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी का कार्यक्रम 29 मई से शुरू हुआ जो कि आज 1 जून को फ्रांस में खत्म होगा।  इस क्रूज का नाम सेलिब्रिटी एसेंट है, जो माल्टा में बना है। इसमें 5 स्टार होटल वाली सारी सुविधाएं हैं और ऐसे में ये पानी पर तैरता हुआ एक आलीशान रिसोर्ट है, जिसपर सितारों को यूरोप की टूर कराई जा रही है। वहीं इसी बीच अनंत और राधिका की शादी की डेट्स भी सामने आ गई हैं। दोनों 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इनकी शादी का कार्यक्रम तीन दिनों तक जियो वर्ल्ड कनवेंशन सेंटर में होगी। 

Latest Bollywood News