A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बेटी के लिए बना खूनी! दिमाग भन्ना देगी इस फिल्म की कहानी, IMDb पर मिली जबरदस्त रेटिंग

बेटी के लिए बना खूनी! दिमाग भन्ना देगी इस फिल्म की कहानी, IMDb पर मिली जबरदस्त रेटिंग

आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी दमदार फिल्म के बारे में बताने वाले हैं, जिसकी थ्रिलर और खूनी कहानी आपका दिमाग हिला देगी। फिल्म को आईएमडीबी पर भी तगड़ी रेटिंग मिली है। इसके शुरुआत में ही सस्पेंस शुरू हो जाता है। इस फिल्म का लुत्फ आप घर बैठे ओटीटी पर उठा सकते हैं।

Drishyam- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM बेटी के लिए बना खूनी!

पिता और बेटी के बीच एक खास बॉन्ड होती है जो शब्दों में बाय नहीं की जा सकती है। इस रिश्ते पर कई शानदार फिल्में और वेब सीरीज बन चुकी है जो लोगों को बहुत पसंद आई। वहीं आज हम आपको एक ऐसी ही धमाकेदार और सुपरहिट बॉलीवुड फिल्म के बारे में बताने वाले हैं। इसके दो पार्ट आ चुके हैं, लेकिन दर्शकों को फिल्म के तीसरे भाग का बेसब्री से इंतजार है। निशिकांत कामत द्वारा निर्देशित ये फिल्म 2013 की मलयालम फिल्म का रीमेक थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। फिल्म की कहानी देख आपके होश उड़ जाएंगे कि कैसे एक पिता अपनी बेटी की रक्षा के लिए खुद की जान दांव पर लगा देता है। इस फिल्म में अजय देवगन, तब्बू, श्रेया सरन और इशिता दत्ता है।

बॉलीवुड सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म

इस फिल्म में एक पिता ने दिखाया है कि अगर उसके परिवार पर कोई परेशानी आएगी तो वह उसका सामना करेगा, लेकिन परिवार पर किसी भी तरह से कोई मुसीबत नहीं आने देगा। हम बात कर रहे हैं अजय देवगन और श्रेया सरन की 'दृश्यम' जो 2015 में रिलीज हुई और बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई। अजय की क्राइम, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर फिल्में लोगों को बहुत पसंद आती है और उनकी 'दृश्यम' को तो बेस्ट सस्पेंस थ्रिलर फिल्म माना जाता है। अजय की इस फिल्म ने रिकॉर्डतोड़ कमाई की थी। हालांकि यह मोहनलाल की मलयालम फिल्म का रीमेक थी जो इसी नाम से बनी थी।

कहां देखें मौत का खूनी खेल

अजय देवगन की 'दृश्यम' ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। इस क्राइम थ्रिलर को आईएमडीबी रेटिंग 8.3 मिली है। 'दृश्यम' का निर्देशन भी निशिकांत कामत ने ही किया था। अगर आपने अब तक ये फिल्म नहीं देखी है तो इस वीकेंड परिवार के साथ देख सकते हैं।

अजय देवगन का धमाका

'सिंघम अगेन' के कारण अजय देवगन इन दिनों जबरदस्त चर्चा में बने हुए हैं। ये फिल्म 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसमें करीना कपूर, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ और जैकी श्रॉफ दिखाई देने वाले हैं। वहीं अर्जुन कपूर विलेन बन नजर आएंगे।

Latest Bollywood News