A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फाइनल में पहुंची टीम इंडिया तो खुशी से झूमे बॉलीवुड सेलेब्स, अजय से लेकर अभिषेक तक ने बढ़ाया टीम का हौंसला

फाइनल में पहुंची टीम इंडिया तो खुशी से झूमे बॉलीवुड सेलेब्स, अजय से लेकर अभिषेक तक ने बढ़ाया टीम का हौंसला

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल टीम इंडिया ने शानदार जीत दर्ज कराई है, जिससे पूरा देश झूम उठा है। टीम इंडिया की जीत से बॉलीवुड सेलेब्स भी बेहद खुश हैं। कई सितारों ने टीम इंडिया को फाइनल में जगह पक्की करने पर बधाई दी है।

ajay devgn- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सेलेब्स ने टीम इंडिया को दी बधाई।

गुरुवार को खेले गए आईसीसी मैन टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सेमीफाइनल में भारतीय क्रिकेट टीम ने शानदार जीत दर्ज कराई और इंग्लैंड को 68 रनों से हराते हुए करारी शिकस्त दी। इसी के साथ भारत ने टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली। इस मैच में कई बड़े रिकॉर्ड बने। नॉकआउट मुकाबले में रनों के लिहाज से टीम इंडिया ने दूसरी सबसे बड़ी जीत दर्ज कराई है। सबसे बड़ी जीत का रिकॉर्ड वेस्टइंडीज के नाम दर्ज है। इंडियन क्रिकेट टीम की इस शानदार जीत से पूरा देश खुश है और बॉलीवुड सेलेब्स की भी खुशी का ठिकाना नहीं है। 

टीम इंडिया की जीत से झूम उठा बॉलीवुड

अजय देवगन से लेकर अक्षय कुमार तक कई सेलेब्स ने टीम इंडिया की जीत पर खुशी जाहिर की है और फाइनल्स के लिए शुभकामनाएं दी हैं। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को और टीम को इस जीत पर बधाई दी है। बता दें, आईसीसी मैन टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में भारत का मुकाबला साउथ अफ्रीका से होने वाला है। जिसे लेकर क्रिकेट लवर्स काफी एक्साइटेड हैं।

क्या बोले अजय देवगन

अजय देवगन ने ICC T-20 इंटरनेशनल वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में अपनी जगह पक्की करने पर खुशी जाहिर की है और टीम इंडिया को बधाई दी है। उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा- 'अब ये दिखाने का समय आ गया है कि असफलता के बाद हमने शानदार वापसी कर ली है। इतिहास रचने से बस एक कदम दूर। आप सबने शानदार खेल दिखाया है। अब वक्त आ गया है कप अपने घर वापस लाने का।'

अभिषेक बच्चन ने भी टीम इंडिया की जीत पर खुशी जाहिर की

अजय देवगन ही नहीं अभिषेक बच्चन ने भी टीम इंडिया की जीत पर अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर लिखा- 'सफलता से बस एक कदम दूर। टीम इंडिया तैयार रहो, टी-200 वर्ल्ड कप फाइनल के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं।'

आयुष्मान खुराना-वरुण धवन ने भी दी बधाई

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने भी टीम इंडिया के टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल में पहुंचने पर पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा- 'अच्छा खेला भारत! बहुत ही शानदार क्लिनिकल और डोमिनेटिंग आत्मविश्वासी प्रदर्शन, विशेष रूप से रोहित, स्काई, कुलदीप, अक्षर, बुमराह। योग्य फाइनलिस्ट! आप लोगों को यह मिल ही गया!' वहीं वरुण धवन ने भी टीम इंडिया की जीत पर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए अपनी खुशी का ऐलान किया है।

फाइनल में दक्षिण अफ्रीका से टकराएगा भारत

बता दें, बीती रात को गुयाना के क्रिकेट स्टेडियम में इंडिया और इंग्लैंड के बीच टी-20 वर्ल्ड कप 2024 का मुकाबला खेला गया, जिसमें भारत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए इंग्लैंड को 68 रनों से मात दी और वर्ल्ड कप फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली। अब शनिवार को आईसीसी टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट वर्ल्ड कप 2024 का फाइनल है, जिसमें भारत का मुकाबला साउथ अफ्रीका से है।

Latest Bollywood News