A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऐश्वर्या राय एक्टिंग और डांसिंग ही नहीं बल्कि सिंगिंग में भी हैं माहिर, एक्ट्रेस को गाता सुन झूमने को जाएंगे मजबूर

ऐश्वर्या राय एक्टिंग और डांसिंग ही नहीं बल्कि सिंगिंग में भी हैं माहिर, एक्ट्रेस को गाता सुन झूमने को जाएंगे मजबूर

ऐश्वर्या राय की एक्टिंग और डांसिग से तो आप सब वाकिफ होंगे। लेकिन क्या आपको पता है कि ऐश्वर्या राय सिंगिंग में भी माहिर हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें आप उन्हें गाता देख हैरान होने वाले हैं।

Aishwarya rai bachchan- India TV Hindi Image Source : X सिंगिंग में भी माहिर हैं ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म इंडस्ट्री में न सिर्फ अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं, बल्कि वह अपनी बेहतरीन एक्टिंग और शानदार डांस के लिए भी काफी मशहूर हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि एक्ट्रेस सिंगिंग में भी माहिर हैं। जी हां, शायद ही आपने कभी ऐश्वर्या को गाते हुए देखा होगा। जी हां, अब तक तो आपने परीणिति चोपड़ा, श्रद्धा कपूर और आलिया भट्ट जैसी एक्ट्रेसेज को ही गाते हुए सुना है, लेकिन अब हम आपको मिस वर्ल्ड रह चुकी ऐश्वर्या राय के सिंगिंग टैलेंट को दिखाने जा रहे हैं।  

ऐश्वर्या का सिंगिग वीडियो हुआ वायरल

वैसे तो ऐश्वर्या जहां भी जाती है अपने लुक्स और स्टाइल की वजह से छा जाती है। उन्हें देख बस लोग उनकी खूबसूरती को एक-टक देखते ही रह जाते हैं। लेकिन पहली बार ऐसा हुआ जब ऐश्वर्या ने किसी इवेंट में अपनी सिंगिंग से लोगों को दीवाना बनाया। दरअसल, इस वक्त सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह गाती-झूमती हुई नजर आ रही हैं। उनका ये वायरल वीडियो फिल्म 'गुजारिश' के प्रमोशनल इवेंट के दौरान का है, जिसमें वह स्टेज पर 'गुजारिश' फिल्म का गाना 'नींदें आंखों से उड़ी' गाते हुए दिखाई दे रही हैं। इस दौरान स्टेज पर उनके साथ संजय लीला भंसाली भी नजर आ रहे हैं, जो ऐश्वर्या के गाने पर झूमते हुए दिखाई दे रहे हैं। इतना ही वीडीयो में आप आगे देख सकते हैं कि इस दौरान ऋतिक रोशन ने भी दोनों को ज्वाइन किया और तीनों ने मिलकर सुर से सुर मिलाए। अब ऐश्वर्या का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, लोग उनकी सिंगिग को सुनकर काफी इंप्रेस होते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

ऐश्वर्या के बारे में

बता दें कि बीते दिनों ऐश्वर्या अपने कांस लुक को लेकर चर्चा में रही थीं। हर साल की तरह इस साल भी ऐश्वर्या ने अपने लुक से कांस रेड कार्पेट पर सबका ध्यान खींचा। इस बार ऐश्वर्या ने जहां पहले दिन मोनोक्रोमैटिक गाउन से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा तो वहीं दूसरे दिन एक्ट्रेस ने सिल्वर और ब्लू कलर के यूनिक गाउन में अपनी अदाओं से हर किसी को दीवाना बना दिया।  वहीं एक्ट्रेस के काम की बात करे तो आखिरी बार वो फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने चियान विक्रम और जयम रवि जैसे सितारों के साथ काम किया था। अब फैंस बेसब्री से उनकी नई फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। 

Latest Bollywood News