A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जब ऐश्वर्या राय ने अभिषेक के साथ ही सास-ससुर के लिए कही ऐसी बात, देखते रह गए थे अमिताभ और जया बच्चन

जब ऐश्वर्या राय ने अभिषेक के साथ ही सास-ससुर के लिए कही ऐसी बात, देखते रह गए थे अमिताभ और जया बच्चन

ऐश्वर्या राय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ऐश्वर्या राय के साथ ही पूरा बच्चन परिवार भी नजर आ रहा है। ये वीडियो एक अवॉर्ड फंक्शन का है जिसमें ऐश्वर्या अपने सास-ससुर को लेकर कुछ खास बातें कहती हैं।

Aishwarya rai, Amitabh bachchan, jaya bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ऐश्वर्या राय, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन।

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। बच्चन परिवार और पति अभिषेक बच्चन से अनबन की अफवाहों हर तरफ हैं। लोग दावा कर रहे हैं कि ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच कुछ भी ठीक नहीं है। इनके रिश्ते में तनाव है। इन्हीं दावों के बीच कई पराने वीडियो भी वायरल हो रहे हैं। हाल में ही एक वीडियो सामने आया जो एक पुराने आईआईफा अवॉर्ड्स का है। इस वीडियो में ऐश्वर्या को अवॉर्ड मिला, जिसके बाद वो काफी खुश नजर आईं और पूरे बच्चन परिवार के लिए उन्होंने काफी खास बातें की। ये बाते सुनकर अमिताभ बच्चन और जया बच्चन भी उन्हें देखते रह गए। 

ऐश्वर्या की विनिंग स्पीच

आईआईफा में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीतने के बाद ट्रोफी हाथ में लेकर अपनी विनिंग स्पीच में ऐश्वर्या राय ने कहा, 'भगवान का शुक्रिया, मुझे सबसे अच्छा परिवार देने के लिए, मेरे पापा यहां हैं, मां-पापा ये मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि मैं आपकी बहू हूं। मैं वो सब करने की कोशिश करूंगी जिससे मेरी कला आपकी उम्मीदों पर खरी उतर सके। अभिषेक आप दुनिया के सबसे अच्छे पति हैं, मैं आपसे प्यार करती हूं, धन्यवाद।' इस दौरान वो काफी खुश नजर आईं। वहीं पूरा बच्चन परिवार भी उनके लिए काफी उत्साहित दिखा।

यहां देखें वीडियो

परिवार दिखा काफी खुश

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अनिल कपूर बेस्ट एक्ट्रेस के लिए ऐश्वर्या राय के नाम का ऐलान करते हैं। इसके बाद ऐश्वर्या राय अपनी कुर्सी से उठती हैं। वो बगल में बैठे अभिषेक को किस करती हैं। ठीक आगे बैठे सास-ससुर अमिताभ बच्चन और जया बच्चना का आशीर्वाद लेती हैं और फिर मंच पर पहुंचती हैं। इस दौरान ऐश्वर्या के माता-पिता भी वहां मौजूद रहते हैं। इस खास मौके पर वो स्पीच देती हैं, जिसे बड़े ध्यान से अमिताभ बच्चन सुनते हैं और वहीं जया बच्चन अपनी तारीफें सुनकर काफी खुश होती हैं। अभिषेक भी एक्साइटेड नजर आते हैं। 

लोगों का रिएक्शन

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस ऐश्वर्या राय की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं परिवार की एकता की बात कर रहे हैं। जी हां, आज भले ही परिवार में अनबन की बातें हो रही हों, लेकिन एक दौर ऐसा था जब ऐश्वर्या राय और पूरा बच्चन परिवार एक साथ नजर आया करते थे। हर खास मौके पर ऐश्वर्या राय, परिवार को खास तवज्जो देती दिखती थीं। इसी पर रिएक्शन देते हुए एक शख्स ने लिखा, 'ऐश्वर्या को सबक ख्याल था।' वहीं एक अन्य शख्स ने लिखा कि परिवार में कितनी एकता थी, अब क्या हो गया? एक और यूजर ने लिखा, 'लगता है बच्चन परिवार को किसी की नजर लग गई।

Latest Bollywood News