A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुर्ख लाल साड़ी, मांग में सिंदूर लगाए जब गणपति दर्शन को पहुंची थीं ऐश्वर्या राय, सालों बाद छाई ये अदा

सुर्ख लाल साड़ी, मांग में सिंदूर लगाए जब गणपति दर्शन को पहुंची थीं ऐश्वर्या राय, सालों बाद छाई ये अदा

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय अपने अच्छे लुक्स के साथ ही शानदार ड्रेसिंग के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस की सालों पुरानी तस्वीरें गणेश पूजा के मौके पर दोबारा वायरल होने लगी हैं। इन तस्वीरों में उनका सुहागन अवतार देखने को मिला रहा है।

Aishwarya Rai - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ऐश्वर्या राय।

गणपति बप्पा को घर लाने से लेकर उनकी विदाई तक सेलिब्रेशन जारी रहा। मुंबई में लोगों ने इस पर्व को धूमधाम से सेलिब्रेट किया। इस मौके पर कुछ पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगीं। ये तस्वीरें किसी और की नहीं बल्कि विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय की थीं। इन थ्रोबैक तस्वीरों में वो बेहद खूबसूरत अवतार में गणपति बप्पा के दर्शन करती नजर आईं। उनके सुर्ख लाल अवतार से आपकी नजर हटाए नहीं हटेगी और आप उनकी खूबसूरती की तारीफें करने से नहीं चूकेंगे। वैसे ये तस्वीर कब, कहां औ किस मौके की है ये आपको बताते हैं। 

जब ऐश्वर्या लगीं बला की खूबसूरत

ऐश्वर्या राय की ये तस्वीर साल 2017 में गणेश चतुर्थी के मौके पर तब ली गई जब वो लालबागचा राजा के दर्शन करने के लिए पंडाल में पहुंचीं। बप्पा के दर्शन के लिए एक्ट्रेस ने बिल्कुल सुहागन अवतार चुना। वो सुर्ख लाल साड़ी, बालों में गजरा, मांग में सिदूर, हाथ में कांच की लाल चुड़ियां और माथे पर बिंदी लगाए नजर आईं। सब्यसाची की डिजाइनर साड़ी में वो किसी परी से कम नहीं लगीं। इस सिल्क की साड़ी पर हैंड कट मेटल वर्क भी किया गया है। एक्ट्रेस ने पूरे श्रद्धा भाव से गणपति के दर्शन किए और उनके चरणों में झुककर आशीष भी ग्रहण किया। ऐश्वर्या के इस अवतार की चर्चा आज भी हो रही है। वायरल हो रही इन तस्वीरों को देखने के बाद लोग तारीफें किए बिना खुद को रोक नहीं पा रहे। एक शख्स ने लिखा, 'ये किसी खूबसूरत मूर्ति की तरह लग रही हैं।' वहीं एक अन्य शख्स ने लिखा, 'ऐश्वर्या की खूबसूरती उन्हें सबसे अलग बनाती है।' वहीं एक शख्स ने उन्हें दोबारा ऐसे ही अवतार में देखने की गुजारिश की।

यहां देखें तस्वीरें

हाल में जीता बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड

वैसे इस साल की बात करें तो मां बृंदा राय और बेटी आराध्या बच्चन के साथ वो जीएसबी गणपति पंडाल में दर्शन करने के लिए पहुंची थीं। इनकी तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए, जिसमें वो भीड़ में फंसी नजर आई थीं। ऐश्वर्या ने पिंक सूट कैरी किया था। दर्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रही थीं। वहीं हाल में एक्ट्रेस बेटी के साथ SIIMA 2024 के लिए दुबई गई थीं। जहां ऐश्वर्या राय को पोन्नियिन सेल्वन में उनके दोहरे किरदार के लिए बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक्स के अवॉर्ड से नवाजा गया। इस दौरान आराध्या अपनी मां के लिए काफी उत्साहित नजर आईं। फिल्म में ऐश्वर्या राय ने नंदिनी और  मंदाकिनी दोनों का किरदार अदा किया था। बता दें, ऐश्वर्या राय के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में अभी कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है।

Latest Bollywood News