A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लिजेंडरी एक्टर को देखते ही पहले आराध्या बच्चन ने जोड़े हाथ, फिर मां ऐश्वर्या के एक इशारे पर छुए पैर, लोग बोले- वाह क्या संस्कार हैं

लिजेंडरी एक्टर को देखते ही पहले आराध्या बच्चन ने जोड़े हाथ, फिर मां ऐश्वर्या के एक इशारे पर छुए पैर, लोग बोले- वाह क्या संस्कार हैं

आराध्या बच्चन अपनी मां ऐश्वर्या राय की लाडली हैं। वो उनके साथ हर खास मौके पर मौजूद रहती हैं। वो अपनी मां के हर इशारे को मानती भी हैं। ऐसा ही SIIMA 2024 में भी देखने को मिला, जब मां के एक इशारे पर आराध्या ने लिजेंडरी एक्टर के पैर छुए।

Aaradhya Bachchan shiva rajkumar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आराध्या बच्चन ने छुए शिवा राजकुमार के पैर।

साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवार्ड्स 2024 का हाल में ही दुबई में आयोजन हुआ। इस अवॉर्ड फंक्शन में आराध्या बच्चन ने अपनी मां ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ शिरकत की। इस दौरान वो अपनी मां को चियर अप करती और सपोर्ट करती नजर आईं। इस मेगा इवेंट में ऐश्वर्या राय ने बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक्स का अवॉर्ड अपने नाम किया था। इसी दौरान आराध्या का चुलबुला अवतार भी देखने को मिला। इसके अलावा उनकी समझदारी की भी खूब चर्चा हुई, लेकिन अब आराध्या के संस्कारों की चर्चा हो रही है। हाल में ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आराध्या बच्चन दिग्गज एक्टर के पैर छूती नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके साथ मां ऐश्वर्या और उनके को-स्टार चियान विक्रम भी मौजूद हैं। 

आराध्या ने छुए दिग्गज के पैर 

सामने आए इस वीडियो ने बहुत लोगों को प्रभावित किया है और इसे देखने के बाद ऐश्वर्या और आराध्या दोनों कि विनम्र छवि की बातें हो रही हैं। दुबई में आयोजित पुरस्कार समारोह के दौरान आराध्या ने दिग्गज अभिनेता शिव राजकुमार के पैर छुए जो भारतीय संस्कृति में सम्मान का प्रतीक है। यह दिल को छू लेने वाला पल कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण बन गया और सोशल मीडिया पर प्रशंसा होने लगी। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब ऐश्वर्या राय बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक्स का अवॉर्ड लेकर चियान विक्रम के साथ नीचे आईं तो वहां से शिव राजकुमार गुजर रहे थे। चियान विक्रम उनसे बात करने लगे, जिस पर जैसे ही ऐश्वर्या राय की नजर पड़ी वो भी गईं और उन्हें प्रणाम किया। इसके बाद उन्होंने अपनी बेटी आराध्या का भी परिचय कराया। मां के इशारों पर आराध्या ने पहले हाथ जोड़कर प्रणाम किया फिर झुककर पैर भी छुए। सभी मौजूद लोग ये देखते रह गए और शिव राजकुमार ने आराध्या को आशीर्वाद भी दिया। 

यहां देखें वीडियो

लोगों का रिएक्शन

फिल्मी दुनिया में जहां अक्सर सांस्कृतिक मूल्यों को नजरअंदाज कर दिया जाता हैं, वहीं ऐश्वर्या राय हमेशा अपने इन मूल्यों को संजोने के लिए जानी जाती हैं। वो इनके साथ ही अपनी बेटी का भी पालन-पोषण कर रही हैं। आराध्या का ये वीडियो देखने के बाद सभी ऐश्वर्या के साथ आराध्या की भी तारीफ कर रहे हैं।  वायरल पोस्ट के कमेंट सेक्शन में प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है। इसमें एक यूजर ने लिखा, 'ऐश्वर्या ने एक संस्कारी बेटी की परवरिश की है।' वहीं एक यूजर ने कहा, 'बच्चन परिवार और ऐश्वर्या दोनों के संस्कार आराध्या में आए हैं।' इतना ही नहीं कई लोग आराध्या की तुलना बाकी स्टराकिड्स से भी कर रहे हैं।  

कुछ ऐसा था दोनों का आउटफिट

SIIMA 2024 में ऐश्वर्या और आराध्या की एक साथ मौजूदगी ने इस कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए। खूबसूरत परिधानों में सजी दोनों ने रेड कार्पेट पर चलते हुए लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा और अपने स्टाइल के लिए भी खूब तारीफें बटोरीं। ऐश्वर्या राय बच्चन ब्लैक और गोल्डन गाउन में नजर आईं, वहीं आराध्या ने ब्लैक और सिल्वर टू पीस आउटफिट कैरी किया था।

Latest Bollywood News