A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण को देख इमोशनल हो गईं ऐश्वर्या, मॉम टू बी को लगाया गले तो छलक पड़े आंसू!

प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण को देख इमोशनल हो गईं ऐश्वर्या, मॉम टू बी को लगाया गले तो छलक पड़े आंसू!

बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से दो ऐश्वर्या राय बच्चन और दीपिका पादुकोण 12 जुलाई को जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में जैसे ही मिलीं, दोनों ने एक-दूसरे को गले लगा लिया। दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Aishwarya Rai Bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अनंत-राधिका की शादी में दीपिका से मिलीं ऐश्वर्या।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड स्टार्स तक पहुंचे और इस रॉयल वेडिंग की शान बढ़ाई। किम कर्दाशियां, जॉन सीना से लेकर अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान तक जैसे स्टार अनंत-राधिका की शादी के गवाह बने। दीपिका पादुकोण मां उजाला के साथ अनंत-राधिका की शादी में पहुंचीं वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन बेटी आराध्या के साथ इवेंट में पहुंचीं। अनंत-राधिका की शादी से ऐश्वर्या और दीपिका का एक प्यारा वीडियो भी सामने आया है, जिसने नेटिजंस का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। दीपिका-ऐश्वर्या का ये वायरल वीडियो नेटिजंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है।

दीपिका से मिल इमोशनल हुईं ऐश्वर्या

वायरल हो रहे इस वीडियो में ऐश्वर्या को दीपिका से गले मिलते देखा जा सकता है। वीडियो में ऐश्वर्या जैसे ही प्रेग्नेंट दीपिका को गले लगाती हैं, वह इमोशनल हो जाती हैं। वीडियो में जहां दीपिका, कैमरे की ओर पीठ करके खड़ी हैं वहीं ऐश्वर्या का चेहरा इस वीडियो में नजर आ रहा है, जिसमें वह कुछ इमोशनल लग रही हैं। दोनों लेडी स्टार्स के इस वीडियो पर कई यूजर रिएक्शन दे रहे हैं। वीडियो में ऋतिक रोशन भी दीपिका और ऐश्वर्या के बगल में खड़े दिखाई दे रहे हैं।

सितंबर में  अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी दीपिका

दीपिका पादुकोण, पति रणवीर सिंह के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। अभिनेत्री सितंबर में अपने पहले बच्चे का इस दुनिया में स्वागत करेंगी। एक्ट्रेस ने फरवरी में अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। जैसी ही कपल ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया, उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। हालांकि, अपने बेबी बंप को लेकर दीपिका कई बार ट्रोल्स के निशाने पर भी रहीं। लेकिन, इन सबके बीच भी उनके सपोर्ट में लगातार उनके साथ खड़े रहे।

अनंत-राधिका की शादी में बेटी संग पहुंचीं ऐश्वर्या

बता दें, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ पहुंची थीं। दोनों ने साथ में रेड कार्पेट पर पोज दिए। वहीं उनसे पहले बच्चन परिवार के बाकी लोग कार्यक्रम में पहुंचे। अभिषेक बच्चन अपने माता-पिता अमिताभ और जया बच्चन के साथ-साथ श्वेता बच्चन, नव्या नवेली नंदा, अगस्त्य नंदा और निखिल नंदा के साथ पहुंचे।

Latest Bollywood News