A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जिस फिल्म ने अनिल कपूर को दिलाया था बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड, अब 25 साल बाद फिर से रिलीज होगी मूवी

जिस फिल्म ने अनिल कपूर को दिलाया था बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड, अब 25 साल बाद फिर से रिलीज होगी मूवी

अक्षय खन्ना, ऐश्वर्या राय और अनिल कपूर स्टारर फिल्म 'ताल' 25 साल बाद फिर से सिनेमाघरों में रिलीज की जा रही है। ये फिल्म 27 सितंबर को थियेटर्स में रिलीज कर दी जाएगी। फिल्म को सुभाष घई ने डायरेक्ट किया है। इसी फिल्म में अनिल कपूर ने बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड जीता था।

ani kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अनिल कपूर

अक्षय खन्ना और ऐश्वर्या राय स्टरर फिल्म 'ताल' ने 25 साल पूरे कर लिए हैं। लेकिन इस फिल्म की कहानी और गाने आज भी लोगों को जुबानी याद हैं। म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान के गाने 'इश्क बिना' और 'रमता जोगी' ऑल टाइम फेवरिट गानों की लिस्ट में आते हैं। 13 अगस्त 1999 को रिलीज हुई इस फिल्म को डायरेक्टर सुभाष घई ने डायरेक्ट किया था। अब ये फिल्म 25 साल बाद फिर से 136 सिनेमाघरों में रिलीज की जा रही है। मेकर्स ने इसकी पुष्टि कर दी है।

इस तारीख को रिलीज हो रही फिल्म

जी स्टूडियोज के मुताबिक ये फिल्म 27 सितंबर को सिनेमाघरों में फिर से रिलीज की जाएगी। फिल्म को पूरे देश के सिनेमाघरों में चलाया जाएगा। लोगों को एक बार फिर से इस कहानी का मजा बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगा। बता दें कि अक्षय खन्ना, ऐश्वर्या राय अनिल कपूर स्टारर ये फिल्म लोगों को खूब पसंद आई थी। साथ ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी जमकर कमाई की थी। बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों की मानें तो फिल्म  15 करोड़ रुपयों के बजट से बनी थी। वहीं फिल्म की कमाई 51 करोड़ के पार पहुंच गई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। साथ ही ऐश्वर्या राय और अक्षय खन्ना की जोड़ी को भी लोगों ने खूब प्यार दिया था। फिल्म के गाने भी सुपरहिट रहे थे। आज भी इन गानों को लोग खूब पसंद करते हैं और प्यार देते हैं। इस फिल्म में शाहिद कपूर ने भी बैकग्राउंड डांस किया था।

अनिल कपूर ने जीता था बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर के करियर में भी ये फिल्म काफी महत्वपूर्ण रही है। अनिल कपूर को इस फिल्म में बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड भी दिया गया था। ये अवॉर्ड अनिल कपूर के करियर में काफी खास रहा है। फिल्म के 25 साल पूरा होने पर अनिल कपूर ने इस अवॉर्ड की फोटो शेयर करते हुए एक भावुक नोट भी लिखा था। जिसमें अनिल कपूर ने डायरेक्टर सुभाष घई को इस फिल्म में कास्ट करने के लिए शुक्रिया करते हुए उनकी जमकर तारीफ की थी। 

Latest Bollywood News