A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऐश्वर्या राय के साथ आराध्या ने भी की मॉडल वाली वॉक, पेरिस फैशन वीक में हुई मां-बेटी की स्टाइलिश एंट्री

ऐश्वर्या राय के साथ आराध्या ने भी की मॉडल वाली वॉक, पेरिस फैशन वीक में हुई मां-बेटी की स्टाइलिश एंट्री

बॉलीवुड डीवा ऐश्वर्या राय अपनी बेटी के साथ जलवे बिखेरने के लिए अब पेरिस फैशन वीक पहुंच गई हैं। ऐश्वर्या राय काफी स्टाइलिश लुक में नजर आईं। उनके साथ ही बेटी आराध्या की भी सुपर कूल एंट्री देखने को मिली है।

Aishwarya Rai, Aaradhya bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ऐश्वर्या राय और आराध्या।

बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना  ऐश्वर्या राय अपने काम के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी कमाल की एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। उनके काम को चाहने वालों की कमी नहीं है। एक्ट्रेस के गुड लुक्स से लेकर अभिनय कौशल के लाखों दीवाने हैं। हाल में ही एक्ट्रेस को SIIMA 2024 में बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक्स के अवॉर्ड से नवाजा गया। इस खास मौके पर उनकी बेटी आराध्या हमेशा की तरह उनके स्पेशल मोमेंट पर मौजूद रहीं। अब मां-बेटी की ये जोड़ी पेरिस पहुंच गई है। जहां ऐश्वर्या अपने काम में व्यस्त हैं, वहीं उनकी बेटी आराध्या उनका साथ देने का कोई मौका नहीं छोड़ रहीं और अब दोनों पेरिस फैशन वीक में जलवे बिखरेती नजर आएंगी। 

मां-बेटी ने की ग्लैमरस एंट्री

एक ओर अभिषेक बच्चन से ऐश्वर्या राय की अनबन की अफवाहें छाईं हैं, दूसरी ओर इन्हें नजरअंदाज कर के ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन दोनों ही अपने कामों में लगे हुए हैं। एक ओर अभिषेक ने जहां अपनी नई फिल्म का ऐलान किया हैं, वहीं दूसरी तरफ ऐश्वर्या राय रैंप पर छाने के लिए पेरिस पहुंच गई हैं। हर साल की तरह इस बार भी वो अपनी खूबसूरती से पेरिस फैशन वीक की शोभा बढ़ाएंगी। अब हाल में ही एक्ट्रेस की ग्लैमरस एंट्री का वीडियो सामने आया है। इस दौरान बेटी आराध्या भी साथ नजर आईं। फ्लोरल ट्रेंच कोट और फ्लेयर्ड पैंट में ऐश्वर्या राय ने एक डीवा की तरह एंट्री की। बेटी आराध्या ने पहले उनका इंतजार किया और फिर उनके साथ एक मॉडल की तरह ही चल पड़ीं। आराध्या बच्चन रनिंग ट्राउजर के साथ पिंक स्वेटशर्ट में दिखीं। पैपराजी की नजरें मां-बेटी की इस जोड़ी पर ही टिक गईं। 

यहां देखें वीडियो

इस वीडियो पर गई लोगों की नजर

इसी दौरान का एक और वीडियो भी सामने आया है। इसमें ऐश्वर्या राय किसी से बात करती नजर आ रही हैं। दोनों की बातें सुनते हुए आराध्या एक किनारे खड़ी हैं। इसी बीच ऐश्वर्या आराध्या की ओर आगे बढ़ती हैं और कैमरी की ओर विंक करती हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की नजर ऐश्वर्या राय के हाथ पर जा रही हैं। उन्होंने अपनी शादी की अंगूठी कैरी की हैं। इसे देखने के बाद उनके फैंस राहत की सांस ले रहे हैं। लोग का मनना है कि ये एक्ट्रेस का इशारा है और वो बताना चाहती हैं कि उनकी मैरिड लाइफ में सब ठीक चल रहा है। याद दिला दें, कुछ दिनों पहले ही ऐश्वर्या राय बिना अंगूठी के नजर आई थीं और उनके और अभिषेक के बीच अनबन की खबरों ने तूल पकड़ लिया था। 

Latest Bollywood News