A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनंत-राधिका की शादी में छोटे बालों में छाईं आराध्या, खूबसूरती में मां ऐश्वर्या को भी टक्कर देती आईं नजर

अनंत-राधिका की शादी में छोटे बालों में छाईं आराध्या, खूबसूरती में मां ऐश्वर्या को भी टक्कर देती आईं नजर

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में ऐश्वर्या राय ने जब अपनी बेटी आराध्या बच्चन संग एंट्री मारी तो हर किसी की नजरें मां-बेटी की लुक पर टिकी रह गई। जहां एक तरफ ऐश ने अपने लुक से लोगों को दीवाना बनाया तो वहीं दूसरी तरफ उनकी बेटी को भी देख लोगों की आंख खुली की खुली रह गई।

Aaradhya Bachchan, Aishwarya rai bachchan- India TV Hindi Image Source : VIRAL BHAYANI अनंत-राधिका की शादी छाईं आराध्या

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी संपन्न हो चुकी है। शुक्रवार 12 जुलाई 2024 को अनंत ने अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट संग सात फेरे लिए। इनकी ग्रैंड वेडिंग की चर्चा इस वक्त भारत ही नहीं बल्कि देश -विदेश तक हो रही है। कपल की शादी में भी बॉलीवुड से लेकर हॉलिवुड तक और राजनीति से लेकर स्पोर्ट्स सेक्टर तक से एक से बढ़कर एक दिग्गज हस्तियां शामिल हुए, जिनकी तस्वीरें और वीडियोज इस वक्त हर तरफ छाई हुई है। ऐश्वर्या राय भी अपनी बेटी आराध्या संग अनंत-राधिका की शादी में शामिल हुई थीं, जहां उनकी बेटी ने अपने लुक से सबका दिल चुरा लिया। 

ऐश्वर्या का दिखा राॅयल लुक 

अनंत-राधिका की शादी में ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या दोनों ट्रेडिशनल आउटफिट में पहुंची थीं। ऐश्वर्या इस दौरान रेड कलर के शाही अनारकली सूट में गजब ठा रही थीं। ऐश के इस अनारकली सेट की डीटेलिंग बेहद गॉर्जियस थी, जो उन्हें राॅयल लुक दे रहा था। वहीं ऐश्वर्या राय के न सिर्फ कपड़े, बल्कि उनके गले का हार भी शाही लग रहा था। अदाकारा ने एम्रल्ड और पोल्की से बना हेवी चोकर नेकलेस पहना था। इसके साथ मैचिंग का मांगटीका और रिंग्स भी थीं। इस लुक में नीली आंखों की इस मालकिन ने हर किसी को दीवाना बना दिया। तो वहीं इस दौरान उनकी बेची आराध्या भी कुछ कम खूबसूरत नहीं दिखीं।   

छोटे बालों में छाईं आराध्या

आराध्या भी अनंत-राधिका की शादी में अपने लुक की वजह से छा गईं। आराध्या ने इस दौरान ब्लू और सिल्वर कलर का सूट पहना था, जिसका मल्टीकलर दुपट्टा उनके लुक को निखार रहा था। वहीं लुक के साथ-साथ आराध्या के नए हेयरस्टाइल ने भी लोगों का ध्यान खींचा। आराध्या ने अपने बाल छोटे करवा लिए है, जिसमें वो काफी प्यारी दिख रही हैं। इस दौरान सिल्वर जूलरी पहन आराध्या ने अपने लुक को पूरा किया था। वहीं माथे पर लगी छोटी सी बिंदी ने उनके लुक में चार-चांद लगा दिया। आराध्या इस लुक में अपनी मां क भी टक्कर देती नजर आईं। फिलहाल ऐश की बेटी की इस लुक की इस वक्त खूब चर्चा हो रही है। 

Latest Bollywood News