A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विनेश फोगाट के पेरिस ओलंपिक जीत पर कंगना रनौत ने कसा तंज, पीएम मोदी के लिए कही बड़ी बात

विनेश फोगाट के पेरिस ओलंपिक जीत पर कंगना रनौत ने कसा तंज, पीएम मोदी के लिए कही बड़ी बात

विनेश फोगाट ने 50 किलोग्राम फ्रीस्टाइल रेसलिंग के फाइनल में जगह बनाते हुए इतिहास रच दिया है। विनेश ने क्यूूबा की रेसलर को हराकर पेरिस ओलंपिक में सिल्वर मेडल पक्का किया। इस बीच कंगना ने उनकी इस जीत पर पोस्ट शेयर करते हुए अपना रिएक्शन दिया है।

kangana ranaut,Vinesh Phogat- India TV Hindi Image Source : DESIGN विनेश फोगाट की जीत पर कंगना ने कसा तंज

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत जो अब सांसद भी बन गई हैं वो अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस कभी अपने बेबाक बयान को लेकर तो कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर खबरों में बनी ही रहती हैं। अब हाल ही में उनके खबरों में आने की वजह भी उनका हालिया पोस्ट ही है, जिसमें उन्होंने विनेश फोगाट के पेरिस ओलंपिक 2024 को लेकर अपना रिएक्शन दिया है। इसके साथ ही कंगना ने अपने इस पोस्ट में पीएम मोदी की भी तारीफ की है। 

विनेश फोगाट ने रचा इतिहास

दरअसल, पेरिस ओलंपिक 2024 में भारतीय महिला रेसलर विनेश फोगाट ने इतिहास रच दिया है। उन्होंने महिलाओं की 50 किग्राम कैटेगरी के सेमीफाइनल में क्यूबा की रेसलर युसनेइलिस गुजमैन को हराकर फाइनल में जगह बना ली है। इस ऐतिहासिक जीत के साथ ही विनेश का सिल्वर मेडल पक्का हो गया है। इस तरह विनेश ओलंपिक में मेडल जीतने वाली दूसरी महिला रेसलर बन गई हैं। सोशल मीडिया पर इस वक्त उन्हीं के चर्चे हो रहे हैं। हर कोई उन्हें इस जीत के लिए बधाई दे रहा है। इसी बीच कंगना रनौत ने भी इसपर अपना रिएक्शन दिया है। 

Image Source : Instagramकंगना रनौत का रिएक्शन

कंगना रनौत का रिएक्शन

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर तिरंगे के साथ विनेश फोगाट की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- 'भारत को उसका पहला गोल्ड मिलने की दुआ कर रही हूं। विनेश फोगाट ने एक वक्त पर आदोंलन में हिस्सा लिया था, जिसमें उन्होंने मोदी के खिलाफ नारा लगाया था। इसके बावजूद उन्हें देश का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला। उन्हें बेस्ट ट्रेनिंग, कोच और सहूलियत मिलीं। यही लोकतंत्र और एक बढ़िया लीडर की खूबसूरती है।' बता दें कि  पिछले साल विनेश फोगाट ने भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व प्रमुख बृज भूषण सिंह शरण पर यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था। इसके बाद उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व करते हुए काफी समय रेसलिंग से दूर भी रहीं। हालांकि अब विनेश फोगाट ने ओलंपिक में इतिहास रचकर देश का नाम रौशन किया है। 

Latest Bollywood News