A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जीत के बाद पवन कल्याण की पत्नी ने यूं किया उनका स्वागत, एक्टर के चेहरे पर दिखा खुशी का नूर

जीत के बाद पवन कल्याण की पत्नी ने यूं किया उनका स्वागत, एक्टर के चेहरे पर दिखा खुशी का नूर

जेएसपी प्रमुख और साउथ स्टार पवन कल्याण ने आंध्र प्रदेश के विधान सभा चुनाव में जीत हासिल कर ली है। जीत के बाद से ही आंध्र प्रदेश में जश्न का माहौल है। वहीं उनकी इस जीत का जश्न पूरा कोनिडेला परिवार भी मना रहा है।

Pawan Kalyan- India TV Hindi Image Source : X जीत के बाद पवन कल्याण की पत्नी ने यूं किया उनका स्वागत

साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण ने आंध्र प्रदेश के विधान सभा चुनाव में जीत हासिल कर ली है। आंध्र प्रदेश में पवन कल्याण की पार्टी जनसेना बीजेपी के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ी और  पीठापुरम सीट से वीएसआरसीपी के प्रत्याशी वंगा गीता विश्वनाथ को भारी मतों से हराया। अब उनकी जीत को लेकर पूरे आंध्र प्रदेश में जश्न का माहौल है। साउथ के स्टार्स भी उन्हें इस शानदार जीत के लिए लगातर बधाई दे रहे हैं। चिरंजीवी से लेकर अल्लू अर्जुन तक उनके जीत से गदगद नजर आ रहे हैं। वहीं जीत के बाद पवन कल्याण जब घर पहुंचे तो उनकी पत्नी ने भी उनका शानदार अंदाज में स्वागत किया, जिसका एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

पवन कल्याण की पत्नी ने यूं किया उनका स्वागत

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब पवन कल्याण अपने घर पहुंचे तो उनकी पत्नी एना लेझनेवाने ने उनके माथे पर टीका लगाया और फिर उनकी आरती उतारी। इस दौरान एक्टर की पत्नी की खुशी देखते ही बन रही है, तो वहीं एक्टर के चेहरे पर भी जीत की खुशी का नूर साफ चमक रहा है। एक्टर का पत्नी संग ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर काॅमेंट कर उनके चाहने वाले लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं।  

 अन्ना से 2013 में की थी शादी

बता दें कि पवन कल्याण पवन कल्याण तेलुगू मेगास्टार चिरंजीवी और नागेंद्र बाबू के छोटे भाई हैं। वह अभिनेता राम चरण, वरुण तेज, साई धर्म तेज के चाचा हैं और रिश्ते में अल्लू अर्जुन के फूफा लगते हैं। पवन साउथ की कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वहीं वो जल्द ही 'हरि हर वीरा मल्लू' में दिखाई देंगे, जिसमें वह बॉबी देओल के साथ भिड़ेंगे। एक्टर की पर्सनल लाइफ की बात करे तो उन्होंने साल 2013 में रूस की मॉडल अन्ना लेझनेवा से तीसरी शादी की थी। इससे पहले उन्होंने साल 2009 में रेनू देसाई से दूसरी शादी रचाई थी। हालांकि एक्टर की ये शादी ज्यादा टिक नहीं पाई और दोनों का साल 2012 में तलाक हो गया। वहीं पवन कल्याण की पहली शादी की बात करे तो उन्होंने साल 1997 में नंदिनी से की थी और साल 2008 में ये कपल अलग हो गया था।

Latest Bollywood News