A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जान्हवी कपूर के बाद जूनियर एनटीआर की 'देवरा' में हुई इस बॉलीवुड एक्टर की एंट्री, नाम सुनकर घूम जाएगा दिमाग

जान्हवी कपूर के बाद जूनियर एनटीआर की 'देवरा' में हुई इस बॉलीवुड एक्टर की एंट्री, नाम सुनकर घूम जाएगा दिमाग

Bollywood Actor entry in Devra: जूनियर एनटीआर की अपकमिंग फिल्म 'देवरा' से जहां जान्हवी कपूर साउथ डेब्यू करने वाली हैं, वहीं अब एक और बॉलीवुड एक्टर की इस फिल्म में एंट्री हो गई है।

Junior NTR, Janhvi Kapoor- India TV Hindi Image Source : X Junior NTR, Janhvi Kapoor

Devra Update: बॉलीवुड फिल्मों में साउथ एक्टर और साउथ की फिल्मों में बॉलीवुड एक्टर्स की एंट्री अब स्पेशल तड़के का काम कर रही है। इसलिए दोनों इंडस्ट्री के मेकर्स भी दर्शकों की ख्वाहिश का ख्याल रखते हुए ऐसा कर भी रहे हैं। अब जिस फिल्म 'देवरा' से जान्हवी कपूर साउथ में डेब्यू करने जा रही हैं उसमें लीड एक्टर जूनियर एनटीआर हैं। अब इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर अभिमन्यु सिंह की एंट्री हो गई है। 

हैदराबाद में पूरा होगा पहला शड्यूल 

एक्टर ने जूनियर एनटीआर के साथ काम करने के अपने एक्सपीरियंस के बारे में बताया, "यह अब तक एक शानदार अनुभव रहा है। मुझे उनके होम प्रोडक्शन के लिए उनके साथ काम करना पसंद है। मेरे पास एक एक्शन सीक्वेंस है और पहला शेड्यूल हैदराबाद में है। यह दूसरी बार है जब हम साथ काम कर रहे हैं।"

Image Source : xAbhimanyu Singh

पहले भी कर चुके हैं Jr NTR के साथ काम 

उन्होंने कहा, "इससे पहले, हमने 'जय लव कुश' में एक साथ काम करके अच्छा समय बिताया था। मैं इस प्रोजेक्ट के जल्द रिलीज होने और दर्शकों की इस पर कैसी प्रतिक्रिया होगी, इसका इंतजार कर रहा हूं।" एक हाई-बजट 'देवरा' कोराटाला शिव द्वारा निर्देशित, युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा निर्मित और नंदामुरी कल्याण राम द्वारा प्रस्तुत किया गया है।  बता दें कि अभिमन्यू पहले 'सूर्यवंशी', 'सेल्फी', 'बच्चन पांडे' और कई अन्य फिल्मों में काम किया है। 

आलिया भट्ट की हॉलीवुड फिल्म से लेकर 'मेड इन हेवन सीज़न 2' इस सप्ताह ओटीटी पर आएगा मनोरंजन का तूफान

5 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी फिल्म 

फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है और आर. रत्नावेलु सिनेमैटोग्राफर हैं। 'देवरा' में जान्हवी कपूर और सैफ अली खान भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म जान्हवी कपूर की तेलुगु सिनेमा में लंबे समय से प्रतीक्षित पहली फिल्म है, जो 5 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी।

आजाद भारत की पहली फिल्म थी 'शहनाई', 3 साल से ज्यादा इस शहर के थिएटर में चली थी फिल्म

Latest Bollywood News