A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड यूट्यूब से हटा 'बदो बदी' गाना तो चाहत फतेह अली खान ने नहीं मानी हार, फैंस को दे डाली ये खुशखबरी

यूट्यूब से हटा 'बदो बदी' गाना तो चाहत फतेह अली खान ने नहीं मानी हार, फैंस को दे डाली ये खुशखबरी

पाकिस्तानी सिंगर चाहत फतेह अली खान का गाना 'आए हाए, ओए होए... बदो बदी' यूट्यूब से डीलीट कर दिया गया है। लेकिन घबराइए मत इस गाने के डीलीट होने के बाद अब हाल ही में चाहत ने अपना वीडियो शेयर कर कुछ ऐसा कहा है जिसे सुनकर यकीनन उनके फैंस खुश हो जाएंगे।

Chahat Fateh Ali khan- India TV Hindi Image Source : X चाहत फतेह अली खान ने दी फैंस को ये खुशखबरी

सोशल मीडिया पर बीते कुछ समय से पाकिस्तानी सिंगर चाहत फतेह अली खान का गाना छाया था। इस गाने का सोशल मीडिया पर गजब का ट्रेंड देखने को मिला था। जिसे देखो वो इस गाने पर रील्स बना रहा था। चाहत फतेह अली खान को इस गाने से भारत में अच्छी-खासी पहचान मिली। लेकिन अफसोस अब उनके इस फेमस गाने को यूट्यूब से हटा दिया गया है। बताया जा रहा है कि कॉपी स्ट्राइक की वजह से यूट्यूब ने सिंगर के इस गाने को डिलीट कर दिया है। लेकिन उदास न हो अब हम आपके लिए एक ऐसी खबर लेकर आए हैं, जिसे सुनकर आप सब खुशी से झूम उठेंगे। 

राहत फतेह लेकर आ रहे 'बदो बदी 2.0'

दरअसल, वो खबर ये है कि चाहत फतेह अली खान जल्द ही 'बदो बदी 2.0' लेकर आ रहे हैं। जी हां, बदो बदी गाना यूट्यूब से हटने के बाद चाहत फतेह अली खान ने हार नहीं मानी। उन्होंने हाल ही में अपने यूट्यूब पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने गाने को प्यार देने के लिए इंडिया से लेकर पाकिस्तान तक के फैंस का शुक्रिया अदा किया है। वहीं इस वीडियो में उन्होंने ये भी बताया है कि वह जल्द ही अपने छह नए गाने लेकर आएंगे, जिसमें उन्होंने ये भी हिंट दिया कि वो 'बदो बदी' का सीक्वल भी लेकर आने वाले हैं। अब सिंगर के इस एलान के बाद से ही फैंस के बीच अलग ही खुशी देखने को मिल रही है। फिलहाल सिंगर इस गाना को कब रिलीज करने वाले हैं इसका खुलासा अभी उन्होंने नहीं किया, लेकिन हां इस खबर के बाद से फैंस इस गाने को लेकर काफी एक्साइटेड देखने को मिल रहे हैं। 

चाहत फतेह अली खान के बारे में

बता दें कि चाहत फतेह अली खान का असल नाम अली अदन है। वो 56 साल के हैं। सिंगर से पहले चाहत फतेह अली खान क्रिकेटर भी रह चुके हैं। 1983-84 में हुई लाहौर की कायद-ए-आजम ट्रॉफी के लिए चाहत फतेह अली खान ने 16 रन बनाए थे। फिलहाल इन दिनों वो अपने द्वारा गाए हुए गाना 'आए हाए, ओए होए... बदो बदी' को लेकर सुर्खियों में थे। ये गाना साल 1973 में आई नूरजहां की फिल्म 'बनारसी ठग' के गाने की कॉपी थी। जिसे चाहत फतेह अली खान ने अलग ही सुर-ताल में गाकर इसे पूरी दुनिया में फैला दिया और फेमस हो गए।

Latest Bollywood News