A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कभी प्यार की गिरफ्त में थी ये जोड़ी, पर्दे पर सुपरहिट रहा रोमांस, अब सालों बाद कुछ बदले-बदले अंदाज में हुई मुलाकात

कभी प्यार की गिरफ्त में थी ये जोड़ी, पर्दे पर सुपरहिट रहा रोमांस, अब सालों बाद कुछ बदले-बदले अंदाज में हुई मुलाकात

पर्दे पर 'आशिकी 2' सुपरहिट साबित हुई। इस फिल्म में नजर आई फ्रेश जोड़ी लोगों को खूब भाई। ये फिल्मी जोड़ी कब रियल लाइफ लव कर बैठी किसी को पता ही नहीं चला, लेकिन कुछ वक्त के बाद ही दोनों अलग हो गए। अब सालों बाद दोनों बदले-बदले अंदाज में मिले हैं।

Aditya roy kapur, Shraddha kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर।

फिल्मी दुनिया थोड़ी अलग जरूर है। अक्सर सुनने में आता है कि हीरो-हीरोइन की मुलाकात शूटिंग के दौरान हुई और वो प्यार में पड़ गए। फिल्म के रोमांटिक सीन कब रियल लाइफ रोमांस में बदल जाते हैं, इसका पता ही नहीं चलता। फिर इन सितारों को साथ में वक्त बिताते देखा जाता है। ऐसा ही सालों पहले भी हुआ था, जब साल 2013 में फिल्म 'आशिकी 2' रिलीज हुई। इस फिल्म में राहुल जैकर और आरोही का प्यार देखने को मिला। इस जोड़ी को लोगों का खूब प्यार मिला। ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई और बंपर कमाई की। इस फिल्म में राहुल जैकर के किरदार में सिद्धार्थ रॉय कपूर नजर आए और आरोही रोल में श्रद्धा कपूर छा गईं। 

ऑन स्क्रीन से बने ऑफ स्क्रीन कपल

इस फिल्म की रिलीज के बाद दोनों रातों-रात हिट ऑन स्क्रीन कपल बन गए। दोनों की चर्चा हर जगह होने लगी। इसके कुछ वक्त बाद ही चर्चा शुरू हुई कि आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर असल में भी प्यार में हैं। दोनों ने अपने प्यार को कई मौकों पर कबूल भी किया, लेकिन फिर इनके प्यार को किसी की नजर लग गई और दोनों अलग हो गए, लेकिन फैंस इनके प्यार को आज भी भूल नहीं सके हैं और लगातार गुजारिश करते रहते हैं कि ये अपने गिले-शिकवे मिटाकर फिर एक हो जाएं। कई बार इन्हें ब्रेकअप के बाद एक साथ इवेंट्स में देखा गया, लेकिन इनकी मुलाकात काफी फॉर्मल रही। दोनों या तो एक-दूसरे से बचते दिखे या जल्दबाजी में मिलकर आगे बढ़ते नजर आए। 

यहां देखें वीडियो

कुछ ऐसी रही मुलाकात

अब हाल में ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सालों बाद हुई इनकी मुलाकात का नजारा देखने को मिल रहा है। एक इवेंट के दौरान दोनों फिर टकरा गए। इस बार श्रद्धा आगे खड़ी किसी से बाद कर रही थीं। काली साड़ी में वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इसी दौरान वहां आदित्य रॉय कपूर नेवी ब्लू सूट में काफी स्टाइलिश अंदाज में पहुंचे। उनकी नजर श्रद्धा पर पड़ी और वो अपनी नजरें उन पर से हटा ही नहीं पाए। वो उन्हें एक टक देखते रहे और फिर उनके पास जाकर उन्हें ग्रीट किए। इस दौरान वो उनसे काफी खिलखिलाकर बात भी करते दिखे, लेकिन श्रद्धा कपूर मुस्कुराती और शर्माती नजर आईं। 

लोगों का रिएक्शन

दोनों को साथ देखकर फिल्म का एक सीन भी याद आ गया। दरअसल जब दोनों की ये मुलाकात हुई तो पानी बरस रहा था। फिल्म में भी एक रोमांटिक सीन था जहां दोनों की मुलाकात बारिश में होती हैं और दोनों इसी तरह तैयार होते हैं। एक शख्स ने कमेंट में लिखा, 'वही लोग, वही पुराना संगीत, साड़ी पहने श्रद्धा और बारिश', वहीं एक और शख्स ने लिखा, 'आदि श्रद्धा तो ऑन और ऑफ स्क्रीन दोनों में बेस्ट लगती है'। बता दें, साल 2013 में आई 'आशिकी 2' के बाद भी श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर साथ में काम करते दोबारा नजर आए।  'ओके जानू' में दोनों को काफी पसंद किया गया, लेकिन कमाई के मामले में फिल्म खासा कमाल नहीं कर सकी।

Latest Bollywood News