A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड भूखी, थकी और बेहाल एयरपोर्ट पर फंसी रहीं अदिति राव हैदरी, 19 घंटे के इंतजार के बाद भी नहीं मिला सामान तो...

भूखी, थकी और बेहाल एयरपोर्ट पर फंसी रहीं अदिति राव हैदरी, 19 घंटे के इंतजार के बाद भी नहीं मिला सामान तो...

'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' फेम अदिति राव हैदरी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है और हीथ्रो एयरपोर्ट और ब्रिटिश एयरवेज पर जमकर बरसी हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि उनके सामान के लिए उन्हें घंटों इंतजार कराया गया। जिसके चलते उनकी और उनके साथी यात्रियों की भूख और थकान से हालत खराब हो गई।

aditi rao hydari- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अदिति राव हैदरी को सामान के लिए घंटों करना पड़ा इंतजार।

पिछले दिनों संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडीः द डायमंड बाजार' में अपनी गजगामिनी वॉक को लेकर सुर्खियों में छाई रहीं अभिनेत्री अदिति राव हैदरी एक बार फिर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ पोस्ट किए हैं, जिसमें वह एक ब्रिटिश एयरवेज पर भड़कती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसे लेकर अभिनेत्री के फैंस उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एयरपोर्ट पर अपने सामान के इंतजार में भूखी-थकी बैठी हैं। एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में बताया कि उन्हें अपने सामान के लिए घंटों इंतजार करना पड़ा, वो भी बिना किसी मदद के।

एयरपोर्ट पर अदिति को घंटों करना पड़ा सामान का इंतजार

अदिति राव हैदरी ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए, जिसमें उन्होंने अपनी हालिया हवाई यात्रा को एक थकान भरी यात्रा बताते हुए हीथ्रो एयरपोर्ट पर अपना गुस्सा निकाला है। अभिनेत्री ने बताया कि उन्हें एयरपोर्ट पर अपने सामान के लिए घंटों इंतजार करना पड़ा और उन्हें और उनके सह-यात्रियों को एयरपोर्ट अथॉरिटी की तरफ से कोई मदद भी नहीं दी गई। इसे लेकर एक्ट्रेस ने ब्रिटिश एयरवेज को आड़े हाथों लिया है और खूब खरी-खोटी सुनाई है। 

Image Source : Instagramअदिति राव हैदरी का पोस्ट

सोशल मीडिया पर अदिति ने हीथ्रो एयरपोर्ट की लगाई क्लास

एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर हीथ्रो एयरपोर्ट की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में हीथ्रो एयरपोर्ट को सबसे खराब बताया है और साथ ही ये भी बताया कि जब उन्होंने अपने लगेज को लेकर एयरपोर्ट से मदद मांगी तो उन्हें बताया गया कि बैगेज हैंडलिंग पर उनका कोई कंट्रोल नहीं हैं। इसके बाद उन्हें अपने एयरवेज से संपर्क करने के लिए कहा गया। एक्ट्रेस लंदन सफर पर गई थीं, जहां वह हीथ्रो एयरपोर्ट पर उतरीं, लेकिन उन्हें यहां लंबे समय तक अपने सामान का इंतजार करना पड़ा।

19 घंटे तक करना पड़ा इंतजार

एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा - '19 घंटे हो गए और अभी भी इंतजार कर रही हूं... ब्रिटिश एयरवेज आपको बता दूं कि ये ब्रिट्स के साथ मेरा पहला अनुभव नहीं है। अगर आप नेटफ्लिक्स पर हीरामंडी देखेंगे तो आपको पता चल जाएगा कि मैं न्याय की लड़ाई के बिना हार मानने वाली नहीं हूं! तो क्या आप हमारे बैग भेज सकते हैं! जल्द से जल्द! मेरी एक कॉन्फ्रेंस है और मुझे जिन सामान की जरूरत होगी, वो आपके मानदंडों को पूरा नहीं करेंगी।' इसी के साथ एक्ट्रेस ने एक इमोजी भी साझा किया है।

Latest Bollywood News