A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'तुम मेरे सूरज, चांद और सितारे हो', एक-दूजे के हुए अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ, दिखाई शादी की खूबसूरत झलकियां

'तुम मेरे सूरज, चांद और सितारे हो', एक-दूजे के हुए अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ, दिखाई शादी की खूबसूरत झलकियां

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और एक्टर सिद्धार्थ ने शादी कर ली है। दोनों ने शादी के बाद अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पोस्ट की है। सोशल मीडिया पर आते ही ये तस्वीरें वायरल होने लगी हैं। लोग कपल को बधाई दे रहे हैं।

Aditi Rao Hydari siddharth - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और एक्टर सिद्धार्थ।

'हीरामंडी' की अदाकारा अदिति राव हैदरी ने अपने अपने सपनों के राजकुमार लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ से शादी कर ली है। दोनों ने एक प्राइवेट वेडिंग की है। शादी की तस्वीरें भी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैंस को दिखा दी हैं। दोनों ने परिवार वालों के बीच काफी सादगी से शादी की है। दोनों कलाकारों ने श्री रंगनायकस्वामी मंदिर में शादी की। अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की जोड़ी कमाल की लग रही है। तस्वीरें देखकर आप कहेंगे कि दोनों एक-दूजे के लिए ही बने हैं। 

अदिति राव ने किया खास पोस्ट

एक निजी समारोह में हुई शादी की तस्वीरें पोस्ट करते हुए अदिति राव हैदरी ने कैप्शन में लिखा, '“तुम मेरे सूर्य हो, मेरे चंद्रमा हो, और मेरे सभी सितारे हो…अनंत काल तक पिक्सी सोलमेट बने रहना…हंसी, कभी बड़े न होना…अनंत प्रेम, प्रकाश और जादू के लिए। श्रीमती और श्री अदु-सिद्धू।' अदिति राव हैदरी ने सुनहरी जरी कढ़ाई के साथ एक सुंदर टिशू ऑर्गेजा लहंगा करै किया है। उनके सुनहरे ब्लाउज में हाथ से कढ़ाई की गई हैं। दूसरी ओर सिद्धार्थ ने साउथ इंडियन अटायर कैरी किया है। वो मुंड और कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं। दक्षिण भारतीय शादी के रिति रिवाजों के अनुसार ही दोनों एक-दूजे के हुए हैं। शादी की तस्वीरें बेहद खूबसूरत हैं। 

यहां देखें पोस्ट

इसी साल की थी सगाई

बता दें कि अदिति और सिद्धार्थ ने इस साल मार्च में एक भावनात्मक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी सगाई की आधिकारिक घोषणा की थी। अदिति ने इस खबर को कैप्शन के साथ पोस्ट किया, 'उसने हाँ कह दिया! E. N. G. A. G. E. D'। फिलहाल अब शादी के पोस्ट पर फिल्मी दुनिया से भी सितारे बधाई देने लगे हैं। एक्ट्रेस के चाहने वाले भी उन्हें नए जीवन की शुरुआत के लिए बधाई दे रहे हैं। 

यहां देखें दूसरा पोस्ट

इन फिल्मों में नजर आए अदिति और सिद्धर्थ

अदिति राव हैदरी हाल ही में संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आईं। यह सीरीज इस साल की शुरुआत में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। वह कई फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं, जिनमें 'अजीब दास्तान', 'दिल्ली 6', 'बाजीराव मस्तानी' और कई शामिल हैं। दूसरी ओर सिद्धार्थ का तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्मों में लंबा और सफल करियर रहा है। उन्हें 'नुव्वोस्तानंते नेनोददंतना', 'रंग दे बसंती', 'बोम्मारिलु', 'स्ट्राइकर' और 'अनगनागा ओ धीरुडु' जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए पहचान मिली है। बता दें, दोनों की पहले भी शादी हुई थी, जो ज्यादा चल न सकी, ऐसे में ये कपल की दूसरी शादी है।

 

Latest Bollywood News