A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड धर्मा प्रोडक्शन्स में अदार पूनावाला की हिस्सेदारी, जावेद जाफरी ने ली चुटकी, करण जौहर की फिल्म पर किया मजेदार कमेंट

धर्मा प्रोडक्शन्स में अदार पूनावाला की हिस्सेदारी, जावेद जाफरी ने ली चुटकी, करण जौहर की फिल्म पर किया मजेदार कमेंट

करण जौहर के पिता यश जौहर ने 25 साल पहले धर्मा प्रोडक्शन्स की नींव रखी थी। इस प्रोडक्शन हाउस के तले उन्होंने और करण जौहर ने कई सुपरहिट फिल्मों का निर्माण किया। लेकिन अब इस प्रोडक्शन हाउस में अदार पूनावाला की 50 प्रतिशत की हिस्सेदारी की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है।

Karan Johar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM चर्चा में जावेद जाफरी का पोस्ट।

करण जौहर का नाम बॉलीवुड के सक्सेसफुल फिल्ममेकर्स की लिस्ट में गिना जाता है। उन्होंने अब तक इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक कई सारी सुपरहिट फिल्में दी हैं। अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान जैसे सुपरस्टार्स के साथ उन्होंने कई सारी फिल्में बनाई हैं। इस बीच इंडस्ट्री के सीनियर एक्टर जावेद जाफरी ने करण जौहर को लेकर सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट किया है जो इस समय सुर्खियां बना हुआ है। जावेद जाफरी का ये पोस्ट करण जौहर की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' और उनकी आदर पूनावाला के साथ धर्मा प्रोडक्शन्स को लेकर हुई डील से जुड़ा है।

जावेद जाफरी ने किया रिएक्ट

2001 में रिलीज हुई कभी खुशी कभी गम को धर्मा प्रोडक्शन्स में अदार पूनावाला की हिस्सेदारी को रिलेट करते हुए जावेद जाफरी ने एक ट्वीट किया है। जावेद जाफरी ने धर्मा प्रोडक्शन को जोड़ते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में एक ये ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि करण जौहर की अगली फिल्म 'कभी खुशी कभी सीरम' होगी। 

जावेद जाफरी ने शेयर किया धर्मा प्रोडक्शन्स का स्टेटमेंट

जावेद जाफरी ने करण जौहर के लिए इस तरह का कमेंट सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के सीईओ अदार पूनावाला से जोड़कर किया है। दरअसल अदार पूनावाला ने करण की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन की 50 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीद ली है। चर्चा है कि पूनावाला ने यह हिस्सेदारी 1000 करोड़ रुपये में खरीदी है। पूनावाला के हिस्सेदारी खरीदे जाने के बाद धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से भी एक स्टेटमेंट जारी किया गया था। उसी स्टेटमेंट को शेयर करते हुए जावेद जाफी ने कमेंट किया है। 

1979 में शुरू हुई थी कंपनी

धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से हिस्सेदारी खरीदे जाने संबंधी जो स्टेटमेंट शेयर किया गया है उसमें कहा गया है कि करण जौहर एक्जीक्यूटिव चेयरमैन और अपूर्वा मेहता कंपनी में बतौर सीईओ के पद पर काम करते रहेंगे। आपको बता दें कि धर्मा प्रोडक्शन की शुरूआत 1979 में हुई थी। तब करण जौहर के पिता यश जौहर ने धर्मा प्रोडक्शन कंपनी की शुरूआत की थी। धर्मा प्रोडक्शन अब तक इंडस्ट्री को 60 फिल्में दी चुका है। इस प्रोडक्शन की सबसे पहली फिल्म दोस्ताना थी जो साल 1980 में रिलीज हुई थी।

दिसंबर 2001 में रिलीज हुई थी कभी खुशी कभी गम

करण जौहर ने 2001 में अमिताभ बच्चन, शाहरूख खान, जया बच्चन, ऋतिक रोशन के साथ 'कभी खुशी कभी गम' फिल्म बनाई थी। इस फैमिली ड्रामा ने लोगों का दिल जीत लिया था। बॉक्स ऑफिस पर भी इस फिल्म ने जमकर धमाल मचाया था। करण जौहर की यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। सालों बाद, आज भी इस फिल्म को लेकर लोगों में दीवानगी है।

Latest Bollywood News