A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 4 हत्या का आरोप, गैंगस्टर संग मिलकर खेला खूनी खेल, बिजनेसमैन के किए टुकड़े-टुकड़े, 12 साल से जेल काट रही बी-टाउन हसीना

4 हत्या का आरोप, गैंगस्टर संग मिलकर खेला खूनी खेल, बिजनेसमैन के किए टुकड़े-टुकड़े, 12 साल से जेल काट रही बी-टाउन हसीना

बॉलीवुड की स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस सिमरन सूद, लग्जरी लाइफस्टाइल जीती थीं, लेकिन उनकी जिंदगी पहिया ऐसा घूमा की जेल पहुंच गई। 4 खून के आरोप में एक्ट्रेस जेल में जिंदगी काट रही हैं। आखिर ये जेल की हवा खाने कैसे पहुंचीं ये आपको बताते हैं।

Simran Sood, who is Actress Simran Sood- India TV Hindi Image Source : X सिमरन सूद।

बॉलीवुड में एक लड़की हीरोइन बनने आई। करियर की शुरुआत में ही वो गंभीर मामलों में फंस गई। बॉलीवुड में सफल होने से पहले ही उसकी जिंगदी खुद एक कहानी बन गई। बड़े-बड़े लक्ष्यों, ग्लैमरस लाइफ, धोखे, साजिश और कई हत्याओं के मामले में फंसकर वो जेल पहुंच गई। अब इस हीरोइन की जिंदगी खुद किसी क्राइम थ्रिलर से कम नहीं है। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस सिमरन सूद की जो बॉलीवुड की पेज 3 पार्टी में शामिल होकर सुर्खियां बटोरने के लिए जानी जाती थीं। सिमरन सूद एक आलीशान लाइफस्टाइल जीती थीं। केके मेनन और नील नितिन मुकेश के साथ भी वो कई पार्टियों में नजर आया करती थीं।  

4 लोगों को मोहरा बनाया

सिमरन सूद पर अमीर लोगों का शिकार करने, उन्हें लूटने और फिर उनकी हत्या करने का आरोप लगा है। 'रब ने बना दी जोड़ी' और 'नो वन किल्ड जेसिका' के अभिनेता अनुज कुमार टिक्कू के पिता अरुण कुमार टिक्कू भी सिमरन के संपर्क में आए। आरोप है कि उनको भी सिमरन ने मौत के घाट उतार दिया। एयर इंडिया इंजीनियर अनूप दास और निर्माता करण कक्कड़ की हत्या का आरोप भी सिमरन पर लगा। लगातार चार कत्ल हुए और इसका खुलासा संयोग और एक व्यक्ति के प्रेसेंज ऑफ माइंड से हुआ, जिसने एक आम दिन कार पार्किंग से गुजरते हुए एक अधेड़ व्यक्ति की हत्या होते देखी। जांच के दौरान पुलिस को यह भी पता चला कि सिमरिन स्टॉक ब्रोकर गौतम वोरा के भी संपर्क में थीं। 2010 में गौतम वोरा  ने आत्महत्या कर ली थी।  

क्या था सिमरन का असली नाम 

सिमरिन की नेटवर्किंग प्रोफाइल कहती है कि वह लोयोला स्कूल की पूर्व छात्रा है और मोनासे फिल्म्स के साथ काम करने का अनुभव भी रखती है। हालांकि, जब मेल टुडे ने मोनासे फिल्म्स के मेलविन चिरायथ से संपर्क किया तो उन्होंने सिमरिन को जानने से इनकार कर दिया था। सिमरन सूद का असली नाम सीमा सुरेन्द्रनाथ दूसांज था। उन्होंने फिल्मों में पैर जमाने के लिए अपना नाम बदल लिया था। सिमरन आईपीएल पार्टीज में भी छाई रहा करती थीं। आरोप लगाया गया कि सिमरन का लिंक गैंगस्टर विजय पलांडे से भी था और उसी के साथ मिलकर नामी बिजनेसैन की हत्या की और फिर टुकड़े कर दिए। 

ऐसे बनाते थे लोगों को मोहरा

13 साल पहले सिमरन-विजय संपर्क में आए थे और फिर सिमरन के महंगे शौक के चलते उसने साथ काम करने का प्रस्ताव दिया। दोनों ने प्लानिंग की अमीरजादों को फंसाकर लूटने की। विजय खुद को रईस प्रॉपर्टी डीलर बताता था। विजय अमीर लोगों से सिमरन की मुलाकात अपनी बहन के रूप में कराता था। फिलहाल अब दोनों जेल में हैं और केस अभी भी चल रहा है।

Latest Bollywood News