A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नंदमुरी बालकृष्ण के धक्का मारने पर आया एक्ट्रेस का रिएक्शन, वीडियो शेयर कर दिखाया वो जो वायरल Video में नहीं दिखा

नंदमुरी बालकृष्ण के धक्का मारने पर आया एक्ट्रेस का रिएक्शन, वीडियो शेयर कर दिखाया वो जो वायरल Video में नहीं दिखा

नंदमुरी बालकृष्ण का एक्ट्रेस अंजली को धक्का मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ, जिसके बाद एक्ट्रेस का भी रिएक्शन अब सामने आया है। उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए नंदमुरी बालकृष्ण संग अपने करीबी रिश्ते की बात की है।

Nandamuri Balakrishna - India TV Hindi Image Source : X नंदमुरी बालकृष्ण ने मारा था धक्का।

बीते दिन तेलुगु सुपरस्टार नंदमुरी बालकृष्ण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायर हुआ। सामने आए इस वीडियो में वो भरी महफिल में एक्ट्रेस अंजली को धक्का मारते दिखे। एक्ट्रेस ने भले ही इस पर खास रिएक्शन नहीं दिया, लेकिन वहां मौजूद लोगों का ध्यान इस पर जरूर गया। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी ये वीडियो झट से वायरल हो गया और वो लोग नंगमुरी की आलोचना करने लगे। लोगों ने अहंकारी करार दे दिया और कहा कि उनका ये रवैया पूरी तरह से गलत था। अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद एक्ट्रेस अंजली ने रिएक्ट किया है और पूरा वीडियो शेयर करते हुए दिखाया कि वहां और क्या-क्या हुआ और कैसा माहौल था। साथ ही बताया कि उनका नंदमुरी से कैसा रिश्ता है। 

सामने आया पूरा वीडियो

हाल ही में एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान स्टेज पर नंदमुरी बालकृष्ण द्वारा धक्का दिए जाने पर अभिनेत्री अंजलि ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। शुक्रवार को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर अंजलि ने इवेंट का एक वीडियो शेयर किया। क्लिप में नंदमुरी बालकृष्ण और अंजलि बातचीत करते, हाई-फाइव करते और साथ ही हंसते हुए भी नजर आए। नंदमुरी बालकृष्ण द्वारा अंजलि को धक्का देना भी क्लिप का हिस्सा था। धक्का देने के बाद अंजलि हंसती नजर आईं। क्लिप को शेयर करते हुए अंजलि ने ट्वीट किया, 'मैं बालकृष्ण गारू को गैंग्स ऑफ गोदावरी प्री-रिलीज इवेंट में अपनी उपस्थिति से सम्मानित करने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं। मैं यह व्यक्त करना चाहती हूं कि बालकृष्ण गारू और मैंने हमेशा एक-दूसरे के लिए परस्पर सम्मान बनाए रखा है और हम लंबे समय से एक अच्छी दोस्ती साझा करते हैं। उनके साथ फिर से मंच साझा करना अद्भुत था।'

स्टेज पर नंदमुरी की हरकत

दरअसल, ये इवेंट नंदमुरी की अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के लिए रखा गया था। इवेंट में नंदमुरी और उनकी अपकमिंग फिल्म की पूरी स्टार कास्ट जब प्रमोशन के लिए स्टेज पर पहुंची तो सारे स्टार एक-एक कर लाइन से खड़े होते दिखे। इसी बीच उन्होंने अंजलि को आगे बढ़ने के लिए कहा और इतने में ही जोर से धक्का दिया कि अभिनेत्री गिरते-गिरते बचीं। इस दौरान स्टेज पर मौजूद बाकी एक्टर्स भी हैरान हो गए और अंजिल की तरफ सभी एकटक देखने लगे। हालांकि, अंजलि ने जोर से हंसते हुए ये बात टाल दी, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स की नजरों से नंदमुरी की ये हरकत बच नहीं पाई। 

लोगों का रहा ऐसा रिएक्शन

सोशल मीडिया पर वीडियो के सामने आते ही लोग एक्टर को खूब खरी-खोटी सुनाने लगे। एक यूजर ने लिखा- 'अरे कुछ तो शर्म कर लो..'। एक अन्य ने लिखा, 'ये सबसे घटिया आदमी है, दुख की बात तो ये है कि महिला कलाकारों को अक्सर अवसर खोने के डर से ऐसी घटनाओं को हंसी में उड़ाना पड़ता है।' एक अन्य ने लिखा, 'यह बहुत ही अपमानजनक है, वह कितना घमंडी है।

Latest Bollywood News