A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड भीषण कार एक्सीडेंट की चपेट में आया एक्टर, हालत गंभीर होने पर किया अस्पताल में भर्ती, ICU में चल रहा इलाज

भीषण कार एक्सीडेंट की चपेट में आया एक्टर, हालत गंभीर होने पर किया अस्पताल में भर्ती, ICU में चल रहा इलाज

बॉलीवुड एक्टर प्रवीण डबास शनिवार को सड़क हादसे का शिकार हो गए। प्रवीण डबास की कार भीषण हादसे की चपेट में आ गई। जिसके बाद प्रवीण डबास को अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां आईसीयू में एक्टर का इलाज चल रहा है। प्रवीण डबास की पत्नी प्रीति ने खुद इसकी जानकारी दी है।

praveen dabas- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM@DABASPARVIN प्रवीण डबास

'खोसला का घोसला', 'दिललगी', 'मॉनसून वेडिंग' और 'ये है जिंदगी' जैसी कई फिल्मों में काम करने वाले एक्टर प्रवीण डबास की कार का शनिवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे की चपेट में आने से प्रवीण डबास भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। प्रवीण डबास को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक प्रवीण डबास की हालत गंभीर बताई जा रही है और उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है। प्रवीण डबास बॉलीवुड एक्टर हैं और कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। साथ ही साल 2011 में प्रवीण डबास ने एक फिल्म भी डायरेक्ट की थी। प्रवीण अब तक अपने करियर में 54 से ज्यादा फिल्मों और वेबसीरीज में काम कर चुके हैं। 

क्या बोलीं प्रवीण डबास की पत्नी

एक्टर प्रवीण डबास ने साल 2008 में एक्ट्रेस प्रीति से शादी रचाई थी। इस हादसे के बारे में प्रीति ने बताया कि प्रवीण कार दुर्घटना का शिकार हो गए हैं। जिसके बाद उन्हें बांद्रा के होली फैमिली हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज आईसीयू में चल रहा है। प्रवीण डबास की हादसे की खबर के बाद उनके दोस्त भी अस्पताल पहुंच रहे हैं। प्रवीण का परिवार पहले से ही अस्पताल में पहुंच गया है। बताया जा रहा है कि ये हादसा शनिवार की सुबह हुआ है। हालांकि अभी तक इसको लेकर ज्यादा डिटेल सामने नहीं आई है।

50 से ज्यादा फिल्मों में कर चुके हैं काम!

प्रवीण डबास बॉलीवुड के सीनियर एक्टर हैं और 50 से ज्यादा फिल्मों-वेबसीरीज में काम कर चुके हैं। प्रवीण ने अपने करियर की शुरुआत साल 1995 में टीवी से की थी। इसके बाद टीवी पर काम किया और फिल्मों में एंट्री ले ली। प्रवीण करीब 2 दशक से फिल्मों में कई तरह के किरदारों में जान फूंकते रहे हैं। अब प्रवीण के हादसे की खबर सुनते हुए दोस्तों के बीच चिंता जाहिर है। जल्द ही प्रवीण के स्वास्थ्य पर अपडेट सामने आ सकता है। 

 

Latest Bollywood News