A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड साउथ के मशहूर निर्देशक का हुआ निधन, कम उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, ये है मौत की वजह

साउथ के मशहूर निर्देशक का हुआ निधन, कम उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, ये है मौत की वजह

'शुगर फैक्ट्री' और 'मानसोलॉजी' के लिए मशहूर कन्नड़ फिल्म निर्माता और पूर्व अभिनेत्री अमूल्या के भाई दीपक अरास का 42 साल की उम्र में निधन हो गया। मौत की वजह भी सामने आ चुकी है। साउथ में दो दिनों में अभी तक तीन लोगों की मौत हो चुकी है।

director Deepak Aras dies at 42- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM मशहूर निर्देशक का हुआ निधन

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लगातार दुखद और हैरान कर देने वाली खबरें सामने आ रही है। इसी बीच साउथ के मशहूर निर्देशक के निधन की खबर सामने आई है। कन्नड़ अभिनेत्री अमूल्या के भाई और फिल्म निर्देशक दीपक आरस का 42 साल की उम्र में निधन हो गया। साउथ से दो दिनों में तीन मौत की खबर सामने आ चुकी है। वह लंबे समय से स्वास्थ्य संबंधी बीमारियों से जूझ रहे थे। फिल्म निर्माता ने बैंगलोर के आरआर नगर के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली। निर्देशक दीपक की मौत की खबर से अमूल्या समेत पूरा परिवार गमगीन हालत में है और फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकार उन्हें श्रद्धांजलि देने घर पहुंचे हैं।

साउथ के मशहूर निर्देशक का हुआ निधन

सिनेमा एक्सप्रेस के अनुसार, बताया गया है कि दीपक अरास के निधन के बाद उनके परिवार में उनकी पत्नी, दो बच्चे और माता-पिता है। उनका पार्थिव शरीर व्यालिकावल स्थित उनके घर लाया गया जहां उनका अंतिम संस्कार किया गया। दीपक आरस की असामयिक मौत की चौंकाने वाली खबर से कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री को जबरदस्त झटका लगा है। फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकार को उनके घर जाते देखा गया जहां अंतिम संस्कार होना है और सभी ने अपनी हार्दिक संवेदनाएं व्यक्त कीं। अपने भाई की मौत से अमूल्या भी बहुत दुखी है। उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर भाई के निधन की जानकारी दी थी।

दीपक अरास के मौत की वजह

मशहूर निर्देशक दीपक आरस कई सालों से स्वास्थ्य संबंधी बीमारियों से जूझ रहे थे। किडनी फेल होने के बाद फिल्म निर्माता ने बैंगलोर के आरआर नगर के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली। जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि दीपक अरास को कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में उनके योगदान के लिए पहचाना जाता था। उनके उल्लेखनीय काम में 2011 की रोमांटिक ड्रामा 'मानसोलॉजी' शामिल है, जिसमें उनकी बहन अमूल्या लीड रोल में थी। यह फिल्म 'सिही' नाम की एक वायलिन शिक्षिका के इर्द-गिर्द घूमती है।

दीपक अरास की आखिरी फिल्म

इसके अलावा, दीपक अरास ने 2023 में 'शुगर फैक्ट्री' का निर्देशन किया था जो एक रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा है। इस फिल्म में डार्लिंग कृष्णा, सोनल मोंटेरो, रूहानी शेट्टी, अध्वीथी शेट्टी और रंगायना रघु लीड रोल में दिखाई दी। 'शुगर फैक्ट्री' गोवा के पब के इर्द-गिर्द घूमती है और आर्या की कहानी पर आधारित है। यह दीपक की आखिरी फिल्म थी और वह एक नया प्रोजेक्ट शुरू करने वाले थे, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था।

Latest Bollywood News