A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘बी हैप्पी’ में जूनियर बच्चन दिखाएंगे दम, फिल्म का पहला लुक हुआ रिलीज, नोरा फतेही भी आएंगी नजर

‘बी हैप्पी’ में जूनियर बच्चन दिखाएंगे दम, फिल्म का पहला लुक हुआ रिलीज, नोरा फतेही भी आएंगी नजर

अभिषेक बच्चन अब प्राइम वीडियो की फिल्म 'बी हैप्पी' में नजर आने वाले हैं। फिल्म में अभिषेक बच्चन ने एक पिता की भूमिका निभाई है। फिल्म में अभिषेक बच्चन की बेटी डांसिंग रियालिटी शो में हिस्सा लेने का सपना देखती है, जिसे उसका पिता पूरा करता है।

abhishek bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM@BACHCHAN अभिषेक बच्चन

मुंबई। अभिषेक बच्चन, नोरा फतेही, नासिर और इनायत वर्मा अभिनीत आगामी फिल्म 'बी हैप्पी' के निर्माताओं ने डांस ड्रामा फिल्‍म का पहला लुक शेयर किया। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन एक बार फिर से अपनी एक्टिंग का दम दिखाते नजर आएंगे। सोशल मीडिया पर मेकर्स ने एक पोस्ट शेयर किया है। शेयर किए गए पोस्‍टर में अभिषेक और इनायत की एक तस्वीर देखी जा सकती है। इसमें पिता-पुत्री की जोड़ी किसी डांस फॉर्म को करती हुई दिखाई दे रही है। निर्माताओं ने शेयर किए गए पोस्‍टर पर कैप्शन देते हुए लिखा, 'आपके दिलों में जगह बनाने के लिए पूरी तरह तैयार। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित ‘बी हैप्पी’ एक समर्पित पिता और उसकी बुद्धिमान और मजाकिया बेटी के बीच की कहानी है। जो देश के सबसे बड़े डांस रियलिटी शो में प्रदर्शन करने का सपना देखती है। 

अपनी बेटी के सपने पूरा करते पिता की कहानी

इस बारे में बात करते हुए रेमो ने कहा कि फिल्‍म ‘बी हैप्पी’ एक अकेले पिता के भारत के सबसे बड़े डांस रियलिटी शो में अपनी बेटी के प्रदर्शन के सपने को पूरा करने की दिल छू लेने वाली कहानी है। मुझे अपने दर्शकों को एक खूबसूरत पोस्टर के साथ पहली झलक दिखाने में खुशी हो रही है जो पिता-बेटी के रिश्ते को दर्शाता है।' 'एबीसीडी', 'ए फ्लाइंग जट' और 'रेस 3' जैसी फि‍ल्मों का निर्देशन करने वाले रेमो ने आगे कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि दर्शक इस भावनात्मक कहानी से जुड़ाव महसूस करेंगे। इसका प्रीमियर जल्द ही प्राइम वीडियो पर होगा। रेमो डिसूजा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के बैनर तले रेमो की पत्नी लिजेल रेमो डिसूजा द्वारा निर्मित इस फि‍ल्म में जॉनी लीवर और हरलीन सेठी भी सहायक भूमिकाओं में हैं। 

प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी फिल्म

फिल्‍म में अभिषेक ने शिव रस्तोगी नामक एक पिता का किरदार निभाया है, जो अपनी बेटी के सपनों को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। प्राइम वीडियो इंडिया में इंडिया ओरिजिनल्स के प्रमुख निखिल मधोक ने कहा कि हम नई और भरोसेमंद कहानियां लेकर आना चाहते है जो हमारे दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ ही गहराई से उनके साथ जुड़ सके। यह फि‍ल्म रेमो और लिजेल के साथ हमारा पहला सहयोग है, जिन्होंने इस कहानी को भावनात्मक रूप से समृद्ध अनुभव में गढ़ा है। 'बी हैप्पी' जल्द ही प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने वाली है। 

Latest Bollywood News