A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सास-ससुर और ननद संग जब छुट्टियां मनाने गई थीं ऐश्वर्या, चर्चा में बच्चन परिवार की फैमिली वेकेशन फोटो

सास-ससुर और ननद संग जब छुट्टियां मनाने गई थीं ऐश्वर्या, चर्चा में बच्चन परिवार की फैमिली वेकेशन फोटो

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों कुछ अलग ही वजहों से चर्चा में हैं। चर्चा है कि कपल के बीच इन दिनों सब ठीक नहीं है, जिसकी वजह बच्चन फैमिली है। इस बीच ऐश्वर्या की बच्चन फैमिली के साथ एक पुरानी फोटो काफी चर्चा में है।

Aishwarya Rai Bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM बच्चन फैमली की पुरानी वेकेशन फोटो

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल्स में से एक हैं, जो सालों से साथ हैं। दोनों की एक बेटी आराध्या भी है, जिसे अभिषेक-ऐश्वर्या और पूरा बच्चन परिवार बेहद प्यार करता है। लेकिन, बीते कुछ महीनों से कपल के बीच अनबन की खबरें छाई हुई हैं। हर तरफ चर्चा है कि ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच कुछ ठीक नहीं है। इन अफवाहों को तब हवा मिली, जब अनंत-राधिका की शादी में ऐश्वर्या बेटी आराध्या के साथ पति अभिषेक और पूरे बच्चन परिवार से अलग-थलग नजर आईं। दोनों ने साथ में कोई फैमिली फोटो भी नहीं खिंचवाई। वहीं लंबे समय से उन्हें अभिषेक बच्चन के साथ स्पॉट नहीं किया गया है। दोनों के बीच के तनाव की वजह बच्चन परिवार बताया जा रहा है। इस बीच कपल की एक पुरानी फोटो सुर्खियों में है।

बच्चन परिवार की थ्रोबैक फोटो

समुद्र के बीचो-बीच बच्चन परिवार के साथ छुट्टियां मनाते हुए ऐश्वर्या-अभिषेक और आराध्या एक तस्वीर ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। तस्वीर में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय को पास देखा जा सकता है। फोटो में ऐश्वर्या-अभिषेक के साथ कपल की बेटी आराध्या भी नजर आ रही हैं। इसके अलावा अमिताभ बच्चन, नातिन नव्या नंदा के साथ ऐश्वर्या के बगल में बैठे हैं और जया बच्चन बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ फोटो में पीछे फैमिली फोटो के लिए पोज देती नजर आ रही हैं।

कुछ साल पहले नव्या ने शेयर की थी ये तस्वीर

इस फोटो के सामने आने पर कुछ लोगों ने इसे एआई जनरेटेड फोटो बताना शुरू कर दिया। हालांकि, ये सच नहीं है। बच्चन परिवार की ये फोटो कुछ साल पुरानी है। ये फोटो तब की है जब पूरा बच्चन परिवार साथ मालदीव्स वेकेशन पर गया था। नव्या नंदा ने ये फोटो 2017 में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। नव्या के इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये तस्वीर अभी भी अबेलेवल है, जो उनका पहला इंस्टाग्राम पोस्ट भी है। वहीं ऐश्वर्या ने भी अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें वह बेटी आराध्या के साथ पूल में एंजॉय करती नजर आई थीं।

Image Source : Instagramनव्या नंदा ने शेयर की थी ये फैमिली वेकेशन फोटो

Image Source : Instagramबेटी आराध्या और पति अभिषेक संग चिल करतीं ऐश्वर्या

बी-टाउन के सबसे लोकप्रिय परिवारों में से है बच्चन परिवार

बच्चन परिवार बी-टाउन के सबसे लोकप्रिय और चर्चित परिवारों में से एक है और इसलिए फैंस उनकी हर एक्टिविटी पर बारीकी से नजर रखते हैं। फिर चाहे इनके बीच का प्यार हो या खटपट, फैंस की नजरों से कुछ नहीं छुपता। बच्चन फैमिली और खासतौर पर ऐश्वर्या-अभिषेक ने हाल ही में तब लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया जब उन्होंने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अलग-अलग उपस्थिति दर्ज कराई। जहां अभिषेक, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, बहन श्वेता बच्चन और अपने भांजी-भांजे नव्या और अगस्त्य के साथ अंबानी परिवार के सेलिब्रेशन में पहुंचे, वहीं ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ अलग से पहुंचीं।

Latest Bollywood News