A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 2010 की वो फ्लॉप फिल्म... जिसके बाद अभिषेक-ऐश्वर्या ने फिर कभी साथ नहीं किया काम

2010 की वो फ्लॉप फिल्म... जिसके बाद अभिषेक-ऐश्वर्या ने फिर कभी साथ नहीं किया काम

अभिषेक-ऐश्वर्या ने अपने करियर में कई फिल्मों में साथ काम किया, लेकिन क्या आप इस स्टार कपल की उस फिल्म के बारे में जानते हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह ध्वस्त हो गई थी और इसके बाद ऐश्वर्या-अभिषेक ने फिर कभी साथ काम नहीं किया।

अभिषेक-ऐश्वर्या ने कई...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अभिषेक-ऐश्वर्या ने कई फिल्मों में साथ काम किया है।

बच्चन परिवार इन दिनों लगातार सुर्खियों में है। पिछले दिनों अंबानी फैमिली के एक फंक्शन में पूरा बच्चन परिवार शामिल हुआ था, लेकिन अभिषेक जहां अपनी मां जया बच्चन, पिता अमिताभ बच्चन और बहन श्वेता के परिवार के साथ दिखाई दिए, वहीं ऐश्वर्या बेटी आराध्या के साथ पहुंचीं और बच्चन परिवार के साथ पोज भी नहीं दिए। ऐसे में हर तरफ बस ऐश्वर्या-अभिषेक के रिश्ते में दरारों की खबरें आने लगीं। अब तक बच्चन परिवार की ओर से तो इन खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया गया है, लेकिन अभिषेक ने एक डिवोर्स वाला पोस्ट लाइक करके जरूर अफवाहों का बाजार गर्म कर दिया। अभिषेक-ऐश्वर्या ने अपने करियर में कई फिल्मों में साथ काम किया, लेकिन आज हम आपको दोनों की उस सुपर फ्लॉप फिल्म के बारे में बताएंगे, जिसके बाद दोनों फिर कभी बड़े पर्दे पर साथ दिखाई नहीं दिए।

जब बॉक्स ऑफिस पर ढेर हुई ऐश्वर्या-अभिषेक की फिल्म

अभिषेक-ऐश्वर्या की इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर ऐसा हाल हुआ था कि ये अपनी लागत तक नहीं वसूल कर पाई थी। ऐश्वर्या और अभिषेक इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर्स में गिने जाते हैं। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया, जिनमें से कुछ तो हिट रहीं लेकिन, कुछ को जनता से कुछ खास प्यार नहीं मिल पाया। 'गुरू' की सफलता के बाद अभिषेक-ऐश्वर्या ने 'रावण' में साथ काम किया था, जिसमें अभिषेक हीरो नहीं बल्कि विलेन बने थे। मशहूर फिल्ममेकर मणिरत्नम के निर्देशन में बनी ये फिल्म 2010 में रिलीज हुई थी। लेकिन, ऑडियंस को इंप्रेस करने में फेल रही।

फिल्म में अभिषेक बच्चन ने निभाया था नक्सली का किरदार

फिल्म में अभिषेक नक्सली बीरा मुंडा के किरदार में थे, जिसका पुलिस से 36 का आंकड़ा रहता है। वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन ने 'रागिनी' की भूमिका निभाई थी। रामायण की तर्ज पर बनी फिल्म में बीरा मुंडा को अपनी बहन की मौत का बदला लेने के लिए एसपी देव प्रताप शर्मा (चियान विक्रम) की पत्नी (रागिनी) का हरण कर लेता है। रागिनी को किडनैप करने के बाद बीरा उसे जंगलों में ले जाता है और रागिनी उससे बचकर भागने की खूब कोशिश करती है, लेकिन हर बार वह अपने मकसद में फेल हो जाती है। लेकिन, फिर बीरा खुद ही रागिनी को अपने चंगुल से आजाद कर देता है।

Image Source : Instagram2010 में रिलीज हुई थी 'रावण'।

55 करोड़ के बजट में बनी थी 'रावण'

बीरा जब रागिनी को अपनी कैद से आजाद करता है, तभी इसकी असली कहानी भी शुरू होती है। इस फिल्म को ग्रैंड बनाने में मणिरत्नम ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी, लेकिन इसकेबाद भी यह फिल्म दर्शकों पर खास जादू नहीं कर पाई। फिल्म शानदार विजुअल्स और गाने एआर रहमान के गानों से सजी थी, जिसकी खूब तारीफ हुई। लेकिन, इसके बाद भी ये दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच कर लाने में सफल नहीं हो पाई। फिल्म को बनाने में मणिरत्नम ने 55 करोड़ खर्च कर दिए, लेकिन ये दुनियाभर में सिर्फ 50.84 करोड़ का कलेक्शन ही कर पाई। फिल्म में अभिषेक, ऐश्वर्या, चियान विक्रम के साथ ही गोविंदा भी अहम रोल में थे।

Latest Bollywood News